- Breaking News, PRESS CONFERENCE, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : शिव सेना (शिंदे) के जिला संगठक अमोल गुजर ने दिया इस्तीफा

नागपुर समाचार : शिवसेना (शिंदे) के नागपुर जिला संगठक अमोल गुजर ने आज एक पत्रकार सभा में पद से इस्तीफा देने और लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा की घोषणा की. उन्होंने कहा कि वह पार्टी नेताओं से अनुरोध कर रहे हैं कि अगर सांसद कृपाल तुमाने उम्मीदवार नहीं बनाना चाहते हैं तो मेरे नाम पर विचार करें.

अमोल गुजर शिवसेना के कार्यकर्ता है और वे डेढ़ साल से जिला संगठक के तौर पर पार्टी का कार्य कर रहे थे. वह कृपाल तुमाने के काफी करीबी हैं वे उनके लोकसभा के प्रभारी भी थे। चूंकि रामटेक लोकसभा क्षेत्र आकार में बड़ा है, इसलिए यह प्रस्तावित किया गया कि यहां 3 जिला प्रमुख होने चाहिए. लेकिन पार्टी के कुछ लोगों ने ऐसा नहीं होने दिया. वे लगातार गिर रहे हैं.

उन्होंने कहा, इसीलिए उन्होंने पार्टी नेताओं को सूचित कर दिया है कि वह पद से इस्तीफा दे रहे हैं और एक साधारण शिवसैनिक के रूप में काम करेंगे. मैंने आज आवेदन पत्र खरीदा क्योंकि मैं लोकसभा चुनाव लड़ना चाहता हूं। चूंकि अगर वे सांसद कृपाल तुमाने जी को उम्मीदवार नहीं बनाना चाहते, इसलिए उन्होंने मांग की है कि मुझे उम्मीदवार बनाया जाये.

उन्होंने कहा कि वह कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद ही अगला फैसला लेंगे, भले ही अन्य राजनीतिक दलों से बुलावा आये. अमोल गुजर ने आरोप लगाया कि जिले में शिवसेना को बढ़ने से रोकने की कोशिश की जा रही है.कोई भी राजनीतिक दल ऐसा नहीं करता.अंदरुनी लोग ऐसा कर रहे हैं.रामटेक लोकसभा क्षेत्र में बुटीबोरी, हिंगणा, विभिन्न खदानों सहित बड़े औद्योगिक क्षेत्र हैं, लेकिन, सवाल उठाया गया कि कितने उद्योग हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *