- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : विजयलक्ष्मी फाउंडेशन ने दिव्यबुद्धि (मतिमंद) वाले बच्चों संग मनाई होली

नागपुर समाचार : विजयलक्ष्मी फाउंडेशन द्वारा मातृ सेवा संघ नंदनवन दिव्यबुद्धि (मतिमंद) बच्चों की शाला सीताबर्डी में पिचकारी, पुगी, टोपी और अल्पोहार उपहार स्वरूप देकर होली का रंगारंग कार्यक्रम बहुत ही हर्षोल्लास से मनाया। विजयलक्ष्मी फाउंडेशन की अध्यक्ष साधना दुबे के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्वलित कर, सभी बच्चो के साथ सरस्वती पूजन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई। पूजा के उपरांत बच्चों को उपहार दिये और होली की सभी को हार्दिक शुभकामनाए दी।

नंदनवन के बच्चों ने और फाउंडेशन की महिलाओ ने नृत्य संगीत का आनंद उठाया। विजयलक्ष्मी फाउंडेशन की का सहयोग कार्यक्रम में अतुलनीय रहा सदस्य प्रीती वालुंजकरजी , अल्का मलोहत्रा, अंजली कठोके, रिंकू सिंग, ज्योति द्विवेदी, आशा तिवारी, सुनिता तिवारी, ज्योति अंचलवार ने किया।

समाजसेविका श्रीमती ज्योति दिवेदी जी ने बच्चो को होली का महत्व बताया और बच्चों को होली के शुभ अवसर पर शुभकामनाए तथा आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम का संचालन आशा तिवारी ने किया। कार्यक्रम की संयोजिका सुनिता तिवारी अल्का मलोहत्रा थी।

अंत में ज्योति अंचलवार ने मातृसेवा संघ नंदनवन की प्रधानाचार्य, अध्यापिकाओ, शाला के सभी कर्मचारियों का और विजयलक्ष्मी फाउंडेशन की सभी सदस्यो का धन्यवाद देकर कार्यक्रम का समापन किया। बच्चों ने फुलों की होली खेलकर आनंद का अनुभव किया इस अवसर पर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा वे अतिउत्साहित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *