- नागपुर समाचार

मानवता का मंदिर है स्नेहांचल : महापौर

मानवता का मंदिर है स्नेहांचल : महापौर

कलामंच का स्नेह मिलन

नागपुर /  सेवाभावी संस्था कलामंच के तत्वावधान में स्नेह मिलन का रोचक आयोजन इंदिरा नगर स्थित स्नेहांचल वेदना शमन केंद्र परिवार पर किया गया. कार्यक्रम में मंच पर महापौर दयाशंकर तिवारी, स्नेहांचल के ट्रस्टी जिम्मी राणा, शिक्षाविद डॉ रेणु बाली एवं कलामंच के संयोजक नरेंद्र सतीजा उपस्थित थे.

आरंभ में महापौर ने वृक्षारोपण किया एवं स्नेहांचल का निरीक्षण कर मरीजों से मुलाकात की. अपने प्रास्ताविक में नवीन देशपांडे ने स्नेहांचल की सेवाओं से अवगत कराया. कार्यक्रम में विशेष रूप से डा शिल्पा विंचुरकर, अनिल खत्री, अनिल मालोकर, दयाशंकर तिवारी मौन, महेश कुमार आदि को सम्मानित किया गया.

स्नेहांचल की सेवाओं की सराहना करते हुए महापौर ने कहा यह तो मानवता का मंदिर है. यहां निस्वार्थ रूप से उच्च कोटि की सेवाएं दी जा रही हैं. कार्यक्रम के पहले दौर में मन की बात के आयोजन में वक्ताओं ने रोचक संबोधन से समा बांध दिया.

कार्यक्रम का संचालन नरेंद्र सतीजा ने किया. आभार संतोष बुधराजा ने माना. कार्यक्रम में श्रीचंद चावला, डा रवि गिरहे, डा आशीष खंडेलवाल, लक्ष्मण निनावे, श्याम पिंपलघरे, जगदीश बुधराजा,मनीष विंचुरकर, जयमाला तिवारी, राजू कावले आदि की उपस्थिति.

Leave a Reply

Your email address will not be published.