- नागपुर समाचार

एनवीसीसी ने पुलिस कमिश्नर का किया सत्कार

नागपुर समाचार : नाग विदर्भ चेंबर ऑफ कॉमर्स (एनवीसीसी) के विदर्भ के अध्यक्ष अश्विन मेहाड़िया के नेतृत्व में चेंबर के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार से मुलाकात कर शहर में उनके नेतृत्व में पुलिस द्वारा ड्रग सप्लाई करने वालों के रैकेट को जाल बिछाकर पकड़ने पर धन्यवाद ज्ञापन दिया एवं दुपट्टा पहनाकर चेंबर एवं नागपुर की जनता की ओर से आभार माना. 

मेहाड़िया ने कहा कि वर्तमान में लॉकडाउन अवधि का फायदा उठाते हुए इन ड्रग सप्लाई करने वालों द्वारा शहर के युवा वर्ग को नशे के अंधेरे में धकेला जा रहा है. युवा वर्ग की किसी भी राज्य या देश के विकास महत्वपूर्ण भूमिका होती है. युवा वर्ग ही सबसे अधिक क्रियाशील होता है किंतु नागपुर में ड्रग सप्लाई करने वाले नशे का जाल फैलाकर शहर के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं.

उपाध्यक्ष अर्जुनदास आहुजा ने कहा कि पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस विभाग ने इन ड्रग सप्लाई करने वालों के रैकेट का भंडाफोड कर दंडात्मक कार्यवाही करते हुए उन पर लगाम लगाई है, जो कि बहुत ही सराहनीय एवं युवा वर्ग को सकारात्मक दिशा देने वाला कार्य है. चेंबर के उपाध्यक्ष संजय के. अग्रवाल ने कहा कि पुलिस आयुक्त ने लोंकडाउन अवधि में शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखी तथा उनके नेतृत्व में ट्राफिक विभाग भी ने अपने दायित्वों का बखूबी निर्वाह करते हुए बिना कारण सड़कों पर घूमने वालों पर नकेल कसी, जिससे प्रशासन को शहर में संक्रमण को फैलने से रोकने में सफलता मिल रही है.

चेंबर के सचिव रामअवतार तोतला ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि आगे भी आपके नेतृत्व में पुलिस विभाग द्वारा अपराधिक प्रवृत्ति वालों पर दंडात्मक कार्यवाही शुरू रहेगी, जिससे शहर में अमन एवं शांति स्थापित होगी. इस अवसर पर चेंबर के कोषाध्यक्ष सचिन पुनियानी, सहसचिव स्वप्निल अहिरकर, जनसंपर्क अधिकारी राजवंतपाल सिंग तुली उपस्थित थे. यह जानकारी सचिव तोतला ने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.