- Breaking News, नागपुर समाचार

मॉल में मिली पुलिस पुत्र की लाश, 2 दिनों से था लापता शरीर पर नहीं मिला घाव

नागपुर समाचार : शुक्रवार दोपहर शहर में उस समय सनसनी फैल गई जब धंतोली थाना क्षेत्र स्थित फाच्यून मॉल की पार्किंग में एक एएसआई के बेटे की संदिग्ध हालत में लाश मिली. मृतक का नाम अभिषेक बघेल (26) बताया गया है, उसके पिता नरेन्द्र बघेल शहर पुलिस की अपराध शाखा में सहायक उप निरीक्षक के पर कार्यरत है. अभिषेक पिछले 2 दिनों से घर से लापता था.


जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर पुलिस को जानकारी मिली कि मुंजे चौक स्थित फाच्यून माल की पार्किंग में एक युवक की लाश पड़ी है और उसकी बाइक भी लाश के पास खड़ी है. मॉल में काम करने वाले एक व्यक्ति को अभिषेक मृत अवस्था में दिखाई दिया और उसने ही पुलिस को सूचित किया. ऐसे में धंतोली और सीताबर्डी दोनों ही थानों के कुछ वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये. कुछ देर में ही जोन 2 की पुलिस उपायुक्त विनीता साहू भी पहुंची और मुआयना किया.
शरीर पर नहीं मिला घाव : मृतक की पहचान अभिषेक के तौर पर हुई.पता चला कि उसके पिता नरेन्द्र एएसआई है तो विभाग में
हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को पता चला कि अभिषेक पिछले 2 दिनों से लापता था. प्राथमिक जांच में अभिषेक के शरीर पर किसी प्रकार के मारपीट के निशान नहीं दिखें. पता चला कि अभिषेक को मिर्गी की बीमारी थी. पुलिस ने अभिषेक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, अभिषेक के घरवालों को जानकारी मिलते ही वह भी पहचान करने फाच्यून मॉल पहुंचे तो उनके पैरों की नीचे की जमीन खिसक गई. एएसआई बघेल भी मौके पर पहुंचे. बेटे की लाश देखकर गहरे सदमे में चले गये. पता चला कि अभिषेक एक
साधारण और खुशी से जीने वाला लड़का था. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. हालांकि पिछले दिनों से वह परेशान बताया जा रहा था. लेकिन शहर भर में जारी लॉकडाउन के दौरान मॉल की पार्किंग में अभिषेक लाश में मिलने से मामला संदिग्ध हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ताकि मौत की वजह पता चल सके. जांच शुरू कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *