- Breaking News, PRESS CONFERENCE, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : नेशनल नियोनेटोलॉजी फोरम का 42वां वार्षिक सम्मेलन नागपुर में

नागपुर समाचार : नेशनल नियोनेटोलॉजी फोरम का 42वां वार्षिक सम्मेलन 23 से 26 नवंबर 2023 तक सुरेश भट ऑडिटोरियम, नागपुर में आयोजित किया गया है, यह प्रतिष्ठित नेशनल नियोनेटोलॉजी फोरम का राष्ट्रीय वार्षिक सम्मेलन है। सम्मेलन की मेजबानी महाराष्ट्र राज्य एनएनएफ के साथ नियोनेटोलॉजी फोरम नागपुर चैप्टर द्वारा की जाती है और सेंट्रल एनएनएफ। यह नागपुर में आयोजित होने वाला पहला राष्ट्रीय नियोनेटोलॉजी फोरम (एनएनएफ) सम्मेलन है। 2018 में पेडिकॉन का आयोजन नागपुर में उसी स्थान पर सफलतापूर्वक किया गया था प्रतिनिधियों में नियोनेटोलॉजी के क्षेत्र में काम करने वाले बाल रोग विशेषज्ञ, नियोनेटोलॉजिस्ट और पैरामेडिकल स्टाफ शामिल होंगे। इस सम्मेलन के लिए पूरे भारत और विदेश से प्रतिनिधि नागपुर आएंगे।

सम्मेलन का विषय है “हर नवजात – जीवित रहें और आगे बढ़ें” 23 नवंबर 16 को नागपुर के विभिन्न अस्पतालों और स्थानों पर प्रतिनिधियों के लिए कार्यशाला आयोजित की जाएगी। 24 नवंबर को कार्यक्रम स्थल के विभिन्न हॉलों में सतत चिकित्सा शिक्षा (सीएमई) आयोजित की जाएगी। बुनियादी और स्नातकोत्तर नवजात विज्ञान उन्नत नवजात विज्ञान पेरिनेटॉलॉजी नर्सिंगसीएमई। 24 नवंबर को शाम 5 बजे सुरेश भट्ट ऑडिटोरियम में औपचारिक उद्‌द्घाटन होगा।

श्री नितिनजी गड़करी भारत सरकार के माननीय केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री। भारत की समारोह में मुख्य अतिथि बनने की सहमति देदी है। डॉ वसंत खलटकर राष्ट्रपति चुनाव सीआईएपी 2024 सम्मानित अतिथि होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *