- Breaking News, नागपुर समाचार

यूपी समाचार : योगी आदित्यनाथ के कंधे पर पीएम नरेंद्र मोदी का हाथ, फोटो शेयर कर मुख्यमंत्री ने लिखा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधे पर पीएम नरेंद्र मोदी का हाथ, फोटो शेयर कर मुख्यमंत्री ने लिखा

यूपी समाचार : यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन दो तस्‍वीरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएम योगी के कंधे में हाथ रखे हुए एक गलियारे में टहलते नजर आ रहे हैं. ये तस्‍वीरें सीएम योगी ने एक कविता के साथ ट्वीट की हैं.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 56वें डीजीपी आईजीपी सम्मेलन में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. सीएम योगी द्वारा शेयर की गई तस्वीर भी इस मुलाकात के दौरान की बताई जा रही है. सीएम योगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों तस्वीरें इन नेताओं के बीच की मजबूत तालमेल को दर्शाने के लिए काफी हैं.

प्रधानमंत्री सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर राजभवन के गलियारे में घूमते और गहन चर्चा करते नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक कविता भी लिखी है और इसके माध्यम से अपने विचार भी व्यक्त किए हैं.

उन्होंने लिखा…हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है

इससे पहले आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 9.15 बजे डीजीपी मुख्यालय पहुंचे. वहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद प्रधानमंत्री सीधे 9वें तल पर आयोजित सम्मेलन हॉल में पहुंचे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *