- नागपुर समाचार

नागपूर में छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल, मोदी सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में विफल

नागपूर में छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल, मोदी सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में विफल

नागपुर समाचार :  महाराष्ट्र के नागपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि देश जिस तरह से कमरतोड़ महंगाई से जूझ रहा है. जनता का जीना मुश्किल हो गया है. मोदी सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में जिस तरह से विफल हुई है, उसे देखते हुए यह स्वीकार करना पड़ेगा कि भाजपा को सरकार चलानी नहीं आता है. महाराष्ट्र के नागपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला किया है।

उन्होंने कहा कि देश जिस तरह से कमरतोड़ महंगाई से जूझ रहा है. जनता का जीना मुश्किल हो गया है. मोदी सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में जिस तरह से विफल हुई है, उसे देखते हुए यह स्वीकार करना पड़ेगा कि भाजपा को सरकार चलानी नहीं आता है।

ईडी के एक्शन पर भी उठाए सवाल : इसके अलावा सीएम ने ईडी की कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि ईडी मध्य प्रदेश, हरियाणा और यूपी में नहीं जाएगी बल्कि इसकी सारी रेड कांग्रेस शासित राज्यों में पड़ेंगी. इसके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यूपी सरकार जनसंख्या नियंत्रण कानून पर तंज कसा है।

उन्होंने कहा कि जिसके 2 से ज्यादा बच्चे हैं उनको नौकरी नहीं देने के बजाए 2 बच्चे वाले को नौकरी देने वाला कानून लाएं. इसके साथ उन्होंने कहा कि आज भाजपा जनसंख्या नियंत्रण की बात कर रही है, लेकिन उसने 1970 में इसका विरोध किया था. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह बघेल आज नागपुर आए थे प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने उक्त विचार रखे, उनके साथ आमदार विकास ठाकरे, राजेंद्र मुलक, विशाल मुत्तेमवार और अतुल लोंदे उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.