- Breaking News, नागपुर समाचार, विदर्भ

भंडारा : मै ऊर्जामंत्री के दौड़ में नहीं : कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नानाजी पटोले

उद्धव ठाकरे तालाबंदी के बारे में सोच रहे हैं, तो हम उनका विरोध करेंगे

भंडारा : महाराष्ट्र राज्य कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने भंडारा मे पत्र परिषद का आयोजन किया था. उस वक्त पत्रकारो से वार्तालाप करते हुए अपनी भूमिका स्पष्ट करते हुये बीजेपी कोरोना चीन से लाई है ऐसी बात पटोले ने कही. मोदी सरकार ने लोगों पर विश्वास न करते हुए तालाबंदी कर दी थी. तालाबंदी के दौरान

लोगों के लिए 2 लाख करोड़ रुपये की घोषणा की गई थी. उसे तक नहीं दिया. इसके बजाय, वह एक थाली और चम्मच बाजाने को कहा जीससे कोरोना नष्ट होने वाला था है, उन्होंने कहा, अगर नरेंद्र मोदी बिना सोचे समझे तालाबंदी करते है तो सही है लेकिन अगर उद्धव ठाकरे तालाबंदी के बारे में सोच रहे हैं, तो हम उनका विरोध करेंगे.

भाजपा नेता दोहरी नीती निभा रहे हैं. यह बहुत ही अशोभनीय कार्य है. हम लॉकडाउन को रात मे लगाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे, उन्होंने कहा कि महाविकास पार्टी में कोई अन्य पार्टी विधानसभा अध्यक्ष के पद के लिए दावेदार नहीं है. विधानसभा अध्यक्ष कांग्रेस का ही होगा. 

उन्होंने कहा, एमइससीडीसीएल विभाग में बहुत धांदली है और ऊर्जा विभाग हो रही गडबडिया मामले की जांच के लिए हाल ही में एक बैठक आयोजित की गई और जल्द ही हमारी सरकार आगे सारी गडबडिया दूर करणे का प्रयास करेगी, उन्होंने स्पष्ट किया. साथ ही कहा कि वे ऊर्जा मंत्री की दौड़ में नहीं है. वे नितिन राउत के साथ है. और उनके साथ रहेंगे, यह महज एक अफवाह है और फिलहाल उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.