- Breaking News, नागपुर समाचार

वाड़ी : तेज रफ्तार कार चाय के दुकान से टकराई

वाड़ी : सोमवार को होली के पाड़वे के दिन एक तेज रफ्तार कार चालक का नियंत्रण खोने से उसने चाय के दुकान को टक्कर मार दी. इस दौरान दीवार को तोड़कर 50 फिट पर कार रुकने से बड़ी दुर्घटना टल गई. कार क्र एमएच 31 एफ ई 8897 के चालक हिंदुस्तान कालोनी अमरावती रोड निवासी देवेंद्र सावरकर नागपुर से आठवा मैल की ओर जा रहा था. शराब के नशे में धुत चालक की कार काटोल नाका चौक पर शाम 5 बजे के दौरान तेज रफ्तार से आते नियंत्रण छूट गया व चाय के दुकान की दीवार को तोड़कर रुक गई. होली का पाडवा होने से वाड़ी में चौक पर पुलिस बंदोबस्त था. यातायात पुलिस भी तैनात थी, जिसके कारण वाड़ी की सड़कें सुनसान थी. लेकिन वाहनों की रफ्तार कम नही थी. रेनबो वाइन शॉप बंद होने से लोगो की भीड़ नही थीं, नहीं तो कार से कई लोगो की जान जाती.

बेपरवाह वाहन चालक को काटोल टी पॉइंट पर तैनात रितु बोरकर, को कार से बाहर निकाला जिसके कारण चालक की जान बच गई. लेकिन कार का सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया. साथ ही सामने का टायर फट गया. शीशे भी टूट गए. यह दुर्घटना यातायात पुलिस के सामने दुर्घटना हुई. बताया गया कि कार में दो लोग सवार थे शराब की नशे में वाहन चला रहे थे. मौके पर यातायात पीएसआई गोपिका कोडापे दलबल के साथ पहुंची वही वाड़ी पुलिस के एएसआई सुनील डगवाल भी मौके पर पहुंचे.

यातायात पीआई राजेन्द्र पाठक ने भी मौके पर भेट देकर दुर्घटना का जायजा लिया. गोपिका कोडापे के शिकायत पर बेपरवाह कार चालक देवेंद्र सावरकर पर वाड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया. आगे की कार्रवाई पीआई प्रदीप सुर्यवंशो के मार्गदर्शन में वाड़ी पुलिस कर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.