- Breaking News, नागपुर समाचार

बहिनो ने ठंड में ठिठुरते हुए बच्चों को स्वेटर और कम्बल पहिनाए

नागपुर : पुरानी जरीफटका की एक छोटी सी बस्ती में विश्व सिंधी सेवा संगम की नागपुर विदर्भ की टीम ने मानवता का बेहतरीन उपक्रम कर सभी को प्रभावित किया।जिसकी सराहना पूरे जरीफटका क्षेत्र में हो रही है।अध्यक्ष श्रीमती कंचन जगयासी ने बताया कि महाराष्ट्र सचिव प्रताप मोटवानी की अध्यक्षता में यह उपक्रम पुरानी जरीफटका की एक छोटी सी बस्ती में किया गया।

इस अवसर पर नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष दादा विजय केवलरमानी, एडवोकेट मीरा भमभवानी, महाराष्ट्र अध्यक्ष डॉ हिना मुनियार महासचिव सुनीता जेसवानी, कार्यकारी सचिव साक्षी थारवानी, उपाध्यक्ष लीना रुघवानी, सचिव करिश्मा मोटवानी, डॉ भाग्यश्री, के साथ महेश ग्वालानी और विजय विधानी उत्तर नागपुर महिला अध्यक्ष भूमिका प्रेमानी भी प्रमुख रूप से उपस्तिथ हुए।

विदर्भ टीम की अध्यक्ष श्रीमती कंचन जगयासी, महासचिव रिचा केवलरमानी, लता भागिया ने बताया कि छोटी बस्ती में बेहद जरूरतमंद महिलाएं और बच्चे जो ठंड से ठिठुर रहे थे उन सभी को महिला नागपुर विदर्भ टीम के सौजन्य से स्वेटर, कम्बल, नमकीन, मिठाई बच्चों को चॉकलेट अतिथियों के हस्ते दिए गए जिससे पूरी बस्ती में खुशी का माहौल बन गया। कुछ बच्चों ने बताया कि काफी अर्से के बाद उन्होंने मिठाई और चॉकलेट खाये है यह सुन सभी उपस्तिथगण भावुक हो गए। महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने महिला नागपुर विदर्भ टीम की भूरी भूरी सराहना कर कहा कि नागपुर सहित पूरे महाराष्ट्र की सभी टीमें यह मानवता का कार्य कर पुण्य कमाए। बहिनो ने आज यह सराहनीय उपक्रम कर बेहद प्रभावित कर मंत्रमुग्ध किया है।

गरीबो की सेवा करना ही मानवता की सच्ची सेवा है। पूरी टीम का यह कार्य ऐतिहासिक और तरीफेकाबिल है। दादा विजय केवलरमानी ने भी महिला टीम की तारीफ कर कहा वे सदैव ऐसे कार्यो के लिए पूरा सहयोग करेंगे। श्रीमती कंचन जगयासी ने भी कहा कि अभी ऐसे उपक्रम वे हरदम करते रहेंगे।सिंधी बोली, सिंधी सांस्कृतिक कार्यक्रम और मानवता की सेवा करते रहेंगे। 

महिला महाराष्ट्र अध्यक्ष डॉ हिना मुनियार, महासचिव सुनीता जेसवानी और साक्षी थारवानी ने महिला विदर्भ टीम की इस बेमिसाल उपक्रम की तारीफ की। सभी अतिथियों का सत्कार विदर्भ टीम की अध्यक्ष कंचन जगयासी, ईश्वरी डेम्बले, रिचा केवलरमानी, मंजू कुंगवानी, कोमल जगयासी, मंजूषा असरानी, मीता जगयासी, सौमेया मंगलानी अपर्णा जगयासी, कशिश सच्चानी, कोमल बुधवानी, किरण किशनानी, मोनिका मेठवानी, मीना असरानी निकिता चौधरी, मनीषा मोटवानी, गीता परयानी, पुष्पा गिडवानी वनीता बालवानी, सुमन लाचवानी, जिया दात्रे, ने किया और सभी बहिनो ने अथक परिश्रम कर सहयोग प्रदान कर कार्यक्रम को बेहद सफल बनाया। अंत मे आभार कंचन जगयासी ने कर सभी का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.