- Breaking News

कलमना न्यू ग्रेन मार्किट की सभी समस्याएं हल होंगी- सुनील केदार

नागपुर : महाराष्ट्र राज्य के केंद्रीय मंत्री श्री सुनील केदार ने आज शनिवार को कलमना मार्किट यार्ड में एक कार्यक्रम में उपस्तिथ होकर किसानों और व्यापारियों को संबोधित किया।।इस अवसर पर दि होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट अस्सो के अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल और सचिव प्रताप मोटवानी ने उनका बुके दिया और न्यू ग्रेन मार्किट से जुड़ी समस्याओं का ज्ञापन दिया। सुनील केदार ने एसोसिएशन के प्रतिनिधमंडल को प्रोग्राम के बाद कलमना मार्किट स्थित प्रशासकीय भवन के सभा मे इस संदर्भ के लिए बैठक में रखी गयी। प्रोग्राम में पूर्व सभापति अहमदभाई पटेल धान्य बाजार के अध्यक्ष अतुल सेनाड, गोपाल कलमकर, नगरसेवक प्रफुल गुडदे पाटिल, अर्जुन वैरागड़े ,राजू उमाठे, रमेश उमाठे, एपीएमसी के सचिव राजेश भुसारी उपस्तिथ थे।

प्रोग्राम के पश्चात प्रशासकीय भवन में अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल और सचिव प्रताप मोटवानी ने केंद्रीय मंत्री सुनील केदार को कलमना न्यू ग्रेन मार्केट की सभी समस्याओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी। श्री केदार ने गंभीरता से सभी समस्यों को सुना और 3 माह में समस्याएं खत्म करने का आश्वासन देकर भुसारी को आदेश दिए।केदार ने कहा जल्दी ही पूरे महाराष्ट्र में मंडी सेस कम किया जाएगा। 

कलमना न्यू ग्रेन मार्किट में दुकानों का ट्रांसफर लीगली रजिस्ट्री करके जल्दी किया जाएगा।दुकानो के बिजली के बिल कम किये जायेंगे। मार्किट में ठंडे पानी की आर ओ मशीन , सुलभ शौचालय और सड़कों को दुरुस्त किया जाएगा।व्यापारियों को टोकन पध्दति से तकलीफ हो रही है। उसका भी समाधान किया जाएगा।कलमना मार्किट में जो नई दुकानें बनकर तैयार है व्यापारियों को दुकान का आवंटन किया जाएगा। 

न्यू ग्रेन मार्किट का गेट भी जल्दी शुरू किया जाएगा। श्री केदार ने सभी समस्याओं को अतिशीघ्र हल करने का वायदा कर व्यापारियो में खुशी की लहर ले आयी प्रतिनिधिमंडल में आशीष अग्रवाल रमेश उमाठे, शिव गुप्ता, राजेश मदरानी, राजू काशीकर, प्रवीण शाहू ,विकी अग्रवाल,जयेश शाह, सुरेश अग्रवाल अरुण अग्रवाल सम्मिलित हुए। अंत मे आभार सचिव प्रताप मोटवानी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.