- Breaking News, नागपुर समाचार, विदर्भ

चंद्रपुर में करंट लगने से पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत

चंद्रपुर में करंट लगने से पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत 

चंद्रपुर : चंद्रपुर जिले के राजुरा तहसील में करंट लगने से पिता-पुत्री की मौत हो गई। मृतकों की पहचान स्वानिल सत्यपाल चाहारे (32) व सेजल स्वप्निल चाहारे (7) के रूप में की गई है।जानकारी के अनुसार हमेशा की तरह स्वप्निल अपने पिता के साथ सिंधी परिसर में अपने खेत में काम करने के लिए आया था, स्वप्निल के साथ उसकी बेटी सेजल भी थी।

खेत के पास एक नाला है, सेजल पानी भरने के लिए नाले में आई थी। नाले से सटकर पानी की मोटर लगी थी जो शुरू थी। लड़की ने पानी देखा और खेलने के लिए पानी में कूद गई। पानी में जाते ही उसे तार का स्पर्श हुआ और वह नीचे गिर गई। अपनी बेटी को बचाने के लिए स्वप्निल भी पानी में कूदा तो उसे भी करंट लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इधर परिवार के लोग दोनों पिता-पुत्री के काफी समय तक वापस न लौटने से चिंतित हो उठे। स्वप्निल के पिता दोनों को देखने के लिए गए। घटनास्थल पर स्वप्निल और सेजल को पानी में देखकर वे चीख पड़े। उनकी चीख सुनकर अन्य लोग भी वहां पहुंचे। लोगों ने पहले मोटर पंप से तार को काटा और दोनों को बाहर निकाला। दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही विरुर थाना पुलिस के इंस्पेक्टर पवार मेजर, मुंडे और जाधव मौके पर पहुंचे और शव को शव परीक्षण के लिए राजुरा भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *