- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : संतरा नगरी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 10 साल में पहली बार नागपुर में गुजारी रात

नागपुर समाचार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार शाम को संतरानगरी पहुंचे। जहां एयरपोर्ट से सीधे राजभवन के लिए निकल गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात नागपुर में ही रुकेंगे। वहीं शनिवार को वह हिंगोली और नांदेड़ में चुनावी के लिए निकल जाएंगे। ज्ञात हो कि, बीते 10 साल में यह पहला मौका है जब प्रधानमंत्री मोदी नागपुर में पूरी रात गुजारी।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी लगातार दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को वर्धा में प्रधानमंत्री की चुनावी सभा थी। प्रधानमंत्री विशेष विमान से दिल्ली से सीधा वर्धा पहुंचे, जहां सभा को संबोधित करने के बाद नागपुर के लिए रवाना हो गए। संतरानगरी पहुंचने के बाद पीएम राजभवन के लिए रवाना हो गए।

पीएम बनने के बाद पहली बार गुजारी रात 

नागपुर से प्रधानमंत्री मोदी का अनोखा रिश्ता रहा है। प्रचारक के तौर पर पीएम का नागपुर में आना जाना लगा रहता था। नागपुर में संघ से जुड़ी हुई तमाम बैठकों में उनकी उपस्थिति रहती थी। वहीं भाजपा के संगठन महामंत्री रहते हुए वह नागपुर आते रहे और यहाँ रुकते रहे। लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम कई बार नागपुर पहुंचे लेकिन कभी रात नहीं गुजारी। हालांकि, एक दशक में यह पहला मौका है जब मोदी संतरानगरी में रात गुजारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *