- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : पुरानी पेंशन के कारण हुई मेरी जीत, शिक्षक चुनाव में अजेय बढ़त बनाने के बाद बोले सुधाकर अड़बाले

अडबाले ने गाणार को करीब 10 हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया है

नागपुर समाचार : विधान परिषद् के नागपुर विभाग शिक्षक चुनाव में बड़ा उलटफेर हुआ है। महाविकास अघाड़ी समर्थित उम्मदीवार सुधाकर अड़बाले ने भारतीय जनता पार्टी समर्थित नागो गाणार को हरा दिया है। अडबाले ने गाणार को करीब 10 हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया है। वहीं चुनाव में जीत हासिल करने के बाद अपनी जीत का श्रेया शिक्षकों और पुरानी पेंशन को दिया है।

अडबाले ने कहा, “शिक्षकों के हित के लिए वह लगातार काम कर रहे हैं। हमने लगातार शिक्षकों के लिए आंदोलन किया उसी का परिणाम आज हमें मिला है। हम लगातार पुरानी पेंशन को लागू करने की मांग कर रहे हैं। मेरी इस जीत में पुरानी पेंशन का भी बड़ा हाथ है।” गाणार पर बोलते हुए अड़बाले ने कहा, “पिछले दो बार के जो नेता चुनाव जीत रहे थे ,वह जिस पार्टी के समर्थन से चुनाव लड़ रहे थे। उनके नेता सरे आम कह रहे थे की पुरानी पेंशन लागू नहीं कर सकते।”

नेताओं ने मिठाई खिलाकर कराया मुँह मीठा

चुनाव के परिणाम का अभी आधिकारिक परिणाम सामने आने को है। लेकिन अड़बाले और गाणार के बीच इतना मार्जिन हो गया है कि, उसे कम कर पाना बेहद मुश्किल है। वहीं जीत सुनिश्चित होते देख महाविकास अघाड़ी नेताओं में जश्न का माहौल है। अघाड़ी के तमाम नेता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बबनराव तायवाड़े के घर पर जमा हुए और आगे चल रहे अड़बाले को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस दौरान तमाम नेताओं ने एक दूसरे का भी मुँह मीठा कराया।

इस दौरान कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सुनील केदार, विजय वडेट्टीवार, विधायक अभिजीत वंजारी, एनसीपी शहर अध्यक्ष दुनेश्वर पेठे, विकास ठाकरे सहित तीनों पार्टयों के तमाम बड़े और छोटे नेता शामिल रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *