- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : कलमना न्यू ग्रेन मार्केट की समस्याएं शीघ्र हल होंगी : शेख अहमद पटेल

कलमना न्यू ग्रेन मार्केट की समस्याएं शीघ्र हल होंगी : शेख अहमद पटेल

नागपुर समाचार : मध्य भारत के सबसे बड़े और 75 वर्ष पुराने व्यापारिक संगठन दि होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट एसोसिएशन ने आज एशिया के सबसे बड़े मार्किट कलमना मार्केट के नवनियुक्त सभापति शेख़ अहमद पटेल उपसभापति प्रकाश नागपुरे व्यापारी आड़ते संचालक प्रकाश वाधवानी और अतुल सेनाड और हमाल प्रतिनिधि किशोर पलांदुरकर का सत्कार किया।

एसोसिएशन के सचिव प्रताप मोटवानी ने बताया कि मंगलवार को कलमना मार्केट यार्ड में प्रशासकीय भवन में सभापति के कार्यालय में असोसिएशन के अध्यक्ष संतोषकुमार अग्रवाल सचिव प्रताप मोटवानी कार्यकारी सदस्य ऋषभ जेजानी, जयेश शाह और राजेश मदरानी ने सभी का शाल श्रीफ़ल बुके देकर सत्कार किया। अध्यक्ष संतोषकुमार अग्रवाल सचिव प्रताप मोटवानी ने बधाई देते हुए कहा कि अब कमिटी और पदाधिकारियों का चयन होने के बाद कलमना मार्केट स्थित सभी समस्याओं का समाधान होंगा।

विकास के सभी गतिरोध अब समाप्त होंगे। कलमना में विकास कार्य और व्यापारियों की समस्याओं का समाधान होने से तकलीफे खत्म होंगी और व्यापार बढ़ने के अवसर बढ़ेंगे। व्यापारी प्रतिनिधि में प्रकाश वाधवानी और अतुल सेनाड जैसे अनुभवी संचालक और केंद्रीय मंत्री सुनील केदार के मार्गदर्शन में नवनियुक्त सभापति शेख अहमद पटेल और उपसभापति प्रकाश नागपुरे के नेतृत्व में पूरी सक्रिय अनुभवी टीम जल्दी ही पूरे कलमना में विकास की गंगा लाएंगे। 

सभापति शेख अहमद पटेल ने उनके सत्कार के लिए आभार माना और कहा कि सभी के सहयोग से समस्त कलमना और न्यू ग्रेन मार्केट की सभी समस्याओं का पूरी तरह शीघ्र समाधान किया जाएगा। आगामी दिनों सभी के मार्केट के पदाधिकारियों की सभा आमंत्रित कर उनके मार्केट की समस्याओं की जानकारी लेकर उनका समाधान किया जाएगा। उपसभापति प्रकाश नागपुरे, प्रकाश वाधवानी, अतुल सेनाड ने भी कहा कि जल्दी ही व्यापारियों की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। अंत मे सचिव प्रताप मोटवानी ने सभी का आभार माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *