- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : पंप की जगह महिला के घर खाली होता था पेट्रोल टैंकर, 25 लाख से अधिक का माल जब्त

पंप की जगह महिला के घर खाली होता था पेट्रोल टैंकर, 25 लाख से अधिक का माल जब्त

नागपूर समाचार : नागपुर पुलिस ने एक ऐसे रैकेट को पकड़ा है जो पेट्रोल डीज़ल की बड़ी मात्रा में कालाबाजारी करता था, ऐ रैकेट के लोग पंप की बजाय पेट्रोल से भरा टैंकर कालाबाजारी के अड्डे पर खाली करते थे, लेकिन नागपुर पुलिस ने ऐसा गिरोह का पर्दाफाश किया है, नागपुर पुलिस ने जिस गिरोह का पर्दाफाश किया है इस गिरोह में टैंकर चालक अपनी महिला रिश्तेदार की मदद से घटना को अंजाम दे रहा था।

पुलिस ने टैंकर चालक गणेश वामन वाघाये, महिला मीनाबाई विनोद द्विवेदी और दशरथ किसनजी कोडले को गिरफ्तार किया गया है। नागपुर पुलिस ने इनके पास से 175 लीटर डीज़ल, 12075 लीटर पेट्रोल, 60 खाली पेट्रोल की केन सहित 25 लाख से अधिक का माल जब्त किया है।

टैंकर चलन गणेश 12 हजार लीटर पेट्रोल से भरा टैंकर वर्धा से लेकर नागपुर के नरेंद्र नगर के पेट्रोल पंप के लिए रवाना हुआ। उसे पेट्रोल नरेंद्र नगर स्थित पंप पर खाली करने के लिए कहा गया था, लेकिन गणेश टैंकर को पंप पर ले जाने की जगह नागपुर के ही खापरी में ‘भाग्यश्री’ नामक बंद कंपनी के पीछे मीनाबाई के कहने पर उसके मकान के पास ले गया और पंप से पेट्रोल निकालने लगा लेकिन पुलिस को मिली गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने वहां छापा मारा और तीनों आरोपी को पेट्रोल की चोरी और कालाबाजारी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *