- Breaking News, नागपुर समाचार, राजनीति

नागपुर समाचार : देश को बेच रही भाजपा पटोले ने साधा केन्द्र सरकार पर निशाना

ममता का वक्तव्य दुर्भाग्यपूर्ण

नागपुर समाचार : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने केन्द्र की भाजपा सरकार पर देश को बेचने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एक-एक कर रोज ही यह सरकार देश की सम्पत्ति को बेच रही है. उन्होंने कहाक्षकि कांग्रेस देश को बचाने और सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और भाजपा इसके उलट है. उन्होंने तृणमूल की प्रमुख ममता बनर्जी पर भी टीका की. वे एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद देश को बेचने और तोड़ने का काम शुरू हुआ. पटोले ने कहा कि ऐसे समय में ममता बनर्जी का यूपीए का अस्तित्व नकारने वाला वक्तव्य देश को बेचने वालों का साथ देने वालों के समर्थन में नजर आता है. चीन ने अरुणाचल में अतिक्रमण किया है लेकिन केन्द्र सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है. 

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का वक्तव्य फासिस्टवाद प्रवृत्ति को बल देने जैसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी को सात लेकर चलेगी. देश की सम्पत्ति को बेचने के लिए निकाला गया. अनेक संस्थान की बिक्री शुरू हो गई है. आगे क्या-क्या बेचेंगे यह देश को दिखेगा ही. रोज एक सम्पत्ति बेचने को निकाला जा रहा है. भाजपा सरकार ने देश की संवैधानिक ढांचे को तोड़ने का प्रयास शुरू कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.