- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : राम मंदिर अयोध्या रामलल्ला का प्रसाद और पखर पहनकर किया सत्कार

नागपुर :  26 जनवरी को विश्व सिंधी सेवा संगम द्वारा अयोध्या राम मंदिर में प्रमुख ट्रस्टी चम्पक राय को 200 चांदी की इंटे झुलेलाल भगवान चित्रिथ दान दी गयी सिंधी समाज के इतिहास में यह दिन स्वर्णीय अक्षरों में लिखा जाएगा। 

महाराष्ट्र विश्व सिंधी सेवा संगम टीम से एडवोकेट मीरा भमभवानी ने प्रतिनिधित्व किया। और खुद की और महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी की चांदी की ईंट श्री चम्पकराय को सौंपी। बड़ी बहन मीरा ने आज महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी के कार्यालय जाकर अयोध्या में आयोजित ऐतिहासिक यादगार कार्यक्रम की जानकारी दी और राम जन्मभूमि रामलल्ला मंदिर का प्रसाद और राम मंदिर का पखर पहिनाकर सम्मानित किया। 

इस अवसर पर महाराष्ट्र महिला टीम की अध्यक्ष डॉ हिना मुनियार, महासचिव श्रीमती सुनीता जेसवानी पूर्व नागपुर महिला टीम की महासचिव उषा आमेसर भी उपस्तिथ थी। सभी रामलल्ला मंदिर का प्रसाद खाकर धन्य हो गए। 

बहन मीरा भमभवानी का सभी ने दिल से आभार किया। 26 जनवरी को वीएसएसएस कार्यक्रम की बड़ी बहन मीरा भमभवानी द्वारा प्रत्यक्ष जानकारी मिलने से गर्वित हो उठे। वर्धा से भगवानदास आहूजा, गणेशजी देवानी भी अयोध्या कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। 

वीएसएसएस की यह उपलब्धि पूरे देश विदेश में चर्चित हो गयी है। अभी सभी क्षेत्रो से अयोध्या मंदिर में दान देने के लिए इच्छुक गणों द्वारा संपर्क किया जा रहा है।अभी तक 17 ईंटो के दानदाता सहमति दे चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.