- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : बालगोपालो ने दिखाया कला का जौहर

धार्मिक, सांस्कृतिक कार्यक्रम में दिखाई प्रतिभा

नागपुर : लर्निंग रूट्स किंडरगार्टन ने ऑनलाइन कॉन्सर्ट टैलेंट हंट का आयोजन किया. बच्चों और माता-पिता ने बड़े ही उत्साह के साथ इसमें भाग लिया. कार्यक्रम में मनपा स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष वीरेंद्र कुकरेजा प्रमुख अतिथि थे. निदेशक राखी कुकरेजा ने बच्चों को प्रेरित किया. 

स्कूल की प्रधानाध्यापिका कोमल खुबचंदानी ने माता-पिता और बच्चों को महामारी वर्ष में भी समर्थन करने और इसे एक शानदार सफलता वाला वर्ष बनाने के लिए आभार व्यक्त किया. निदेशक प्रमुख सुमित खुबचंदानी ने बच्चों का मार्गदर्शन कर प्रेरित किया. 

वहां कड़ी मेहनत करने वाले शिक्षक स्नेहल चौधरी, अस्मिता अम्बाधे और सुमती ढींगरा उपस्थित थे. कार्यक्रम में रिद्धी तोलानी एक समाचार रिपोर्टर बनी थी वहीँ अनीशा गेहानी ने नाच मेरी रानी नाच वाले गाने पर नृत्य कर मंत्रमुग्ध कर दिया. आर्या मानावतकर ने एक सुंदर कविता का पाठ किया. रियाण भीमटे ने महान शिवाजी महाराज के जीवनी पर प्रकाश डाला. 

शायना किंगरानी ने दिमागी पहेलियों के बारे में जानकारी दी. रूहानी किंगरानी कोरोना वायरस के बारे में बताया. युवान पारधी ने बम बम भोले की धुनों पर, आदित्य बत्रा ने बाला बाला की धुन पर, धुन गौर ने मिर्ची लगी वाले गाने पर नृत्य किया. अदिति थोरात ने अर्जुना पर एक सुंदर गीत प्रस्तुत किया. आहिल बोहना, गोरंगी बत्रा , दानिश गोंडाने, विवान खूबचंदानी, विवान माखीजा ने भी अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए बेहतर प्रदर्शन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.