- Breaking News, नागपुर समाचार, बाजार

नागपुर : ‘रोकडे ज्वैलर्स का अनमोल नवग्रह राशिरत्न कलेक्शन!’

नागपुर : तीन पीढ़ीओ से आभूषण बनाने की गौरवशाली परंपरा कायम रखने वाले रोकडे ज्वैलर्स ने अपनी आभूषण की विविधता, अनूठी कलाकृति और अतुलनीय शुद्धता के कारण नागपुरवासियों के मन में एक विशेष स्थान बनाया है। और यह विश्वास तीन पीढ़ियों से बरकरार है। आज, रोकडे ज्वैलर्स व्यापक रूप से, एक ऐसी ज्वैलरी शोरूम के रूप में जाना जाता है जो एक छत के नीचे सभी के पसंदीदा आभूषण प्रदान करता है। सोने, चांदी, हीरे, जवाहरात, मोती, आदि से बने नवीनतम आभूषण रोकडे ज्वैलर्स की विशेषता है। लेकिन इसके साथ, रोकडे ज्वैलर्स की और भी एक विशेष पहचान है। और वह है रोकडे ज्वैलर्स में उपलब्ध अनमोल ‘नवग्रह राशि रत्न’…!

ग्राहकों की रुचि और मांग को ध्यान में रखते हुए, रोकडे ज्वैलर्स ने आकर्षक डिजाइनों के साथ नवग्रह राशिरत्न का विशेष संग्रह ग्राहकों की भेट में लाया है। जीवन में लाभ, खुशी और संतोष के लिए नवग्रह राशिरत्न को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। नागपुर के लक्ष्मीनगर, महल, इतवारी और एयरपोर्ट इन सभी रोकडे ज्वैलर्स के शोरूम में ये अनोखे नवग्रह राशिरत्न संग्रह उपलब्ध हैं। रोकडे ज्वैलर्स, जो नवग्रह राशिरत्न आभूषणों के लिए प्रसिद्ध हैं, वह हिरा, पन्ना, मोती, पुखराज, नीलम, माणिक्य, लहसुनिया, गोमेद और मूंगा, इन सभी नौ प्रकार के नवरत्न आपकी सेवामें उपलब्ध कराते हैं।

इन सभी नौ प्रकार के नवग्रह राशिरत्न का अपना विशेष महत्व है। हिरा शक्ति और धन का प्रतीक माना जाता है। पन्ना अपनी ताकत और सुरक्षा के लिए जाना जाता है। नीलम प्रेम और धन का प्रतीक है। पुष्कराज एक रत्न है जो वित्तीय कल्याण प्रदान करने के लिए जाना जाता है। मोती एक ऐसा रत्न है जो सुख और समृद्धि प्रदान करता है। माणिक्य एक ऐसा रत्न है जिसे दीर्घायु और सफलता प्रदान करने के लिए जाना जाता है। लहसुनिया बीमारियों और खतरों से बचाता है। गोमेद एक रत्न है जो दीर्घायु और स्वास्थ्य प्रदान करता है। और मूंगा आपको शक्ति प्रदान करती है।

राशिरत्न का उपयोग करने से पहले, आपको यह जानना आवश्यक होता है कि राशि चक्र के अनुसार इस प्रकार के नवग्रह राशिरत्न आपके लिए किस तरह से फायदेमंद है। लेकिन यह विशेष खुशी की बात है कि; रोकड़े ज्वैलर्स के विशेषज्ञ नवग्रह राशि रत्नों की खास जानकारी जैसे कि रत्नों का उपयोग, उनके लाभ और महत्व के अनुसार उनका इस्तेमाल आदि की नि:शुल्क सलाह प्रदान करते हैं। इसके अलावा, रोकडे ज्वैलर्स नवग्रह रत्नों पर मुफ्त ज्योतिषीय सलाह भी प्रदान कर रहे हैं। नवग्रह रत्न खरीदने के लिए ग्राहकों की रूचि को जानने के बाद, आकर्षक डिजाइन वाले नवग्रह राशिरत्न का विशेष संग्रह रोकडे ज्वैलर्स के सभी शोरूम में उपलब्ध है। इसे ग्राहकों की बेहद अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। तो इन अनगिनत ग्राहकों की तरह आप अपने पसंदीदा नवग्रह राशिरत्न खरीदने कब आ रहे हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *