- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अनियमितताओं को दुर करे

नागपुर : नागपुर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अनियमितताओं को दूर करने के लिए महाराष्ट्र विधानसभा के विधानसभा अध्यक्ष मा. नानाभाऊ पटोले के साथ विधायक विकासजी ठाकरे के नेतृत्व में एवं उमाकांतजी अग्निहोत्री की प्रमुख उपस्थिती में स्मार्ट सिटी पीड़ित मंच के सदस्यों के साथ रविनीश पाण्डेय के संयोजन में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के सीईओ मा. भुवनेश्वरी देवीजी एवं अधिकारियों की मौजूदगी में बैठक ली गई.

एवं कुछ फैसले भी लिए गए जिसमें शुभाननगर से कलमना रेल्वे लाईन वाली रोड को 40 फिट कर दिया गया एवं पारडी भंडारा रोड से म्हाडा कालोनी, गौरी नगर, गंगा हाऊसिंग बस्ती के ऊपर से जाने वाली 80 फिट की रोड को रद्द करने के लिए जल्द फैसला मा. विधानसभा अध्यक्ष एवं नगरविकास मंत्री मा. एकनाथजी शिंदे साहेब के साथ मुंबई में मीटिंग करके फाइनल कर दिया जाएगा. ऐसा मा. विधानसभा अध्यक्ष नानाभाऊ पटोले ने आश्वासन दिया. बाकी सभी मांगें भी मुआवजा सहित मा. नानाजी पटोले को विधायक विकासजी ठाकरे के नेतृत्व में सौपी गई जिस पर जल्द ही फैसला लिया जाएगा. एवं किसी भी नागरिक का घर बेवजह नहीं तोड़ा जाएगा.

मीटिंग में प्रमुख रूप से संजय कारोंडे, पंकज लांजेवार, धीरज बावनकुळे, प्रफुल रोशनखेडे, कारेमोरे काका, एम एम शर्मा जी, अनिल साहू, सौ. शारदा अमृते, मनोज भगत, विक्की भैरम, एस एस सागर, मिलिंद रादरकर,नरेंद्र पटेल, अक्षय लक्षणे, लीलाधर गढे एवं समस्त नेताजी नगर, म्हाडा कालोनी, गंगा हाऊसिंग, पारडी के समस्त नागरिक उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *