- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : अब उत्तर से दक्षिण जोड़ने वाला फ्लाईओवर

केंद्रीय मंत्री नितीन गड़करी ने नेशनल हाइवे अधिकारीयों की बैठक ली

नागपुर : ‘रोडकरी’ के नाम से पहचान बनाने वाले केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी बहुत ही जल्द सिटी को एक और बड़े फ्लाईओवर की सौगात देने वाले हैं जो उत्तर व दक्षिण नागपुर को जोड़ने का काम करेगा. राज्य में जब वे पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर थे तभी से उनकी रुचि सड़कों के विकास पर रही. उन्होंने केन्द्र में अपनी पसंद से यह विभाग लिया और देश के सभी राज्यों में सड़कों, पुलों, फ्लाईओवर का जाल जितनी तेजी से बिछाया उसे पूरे देश ने देखा है. सिटी सहित पूरे विदर्भ में गडकरी ने सड़कों व पुलों के लिए हजारों करोड़ की निधि दी. इसी क्रम में अब उत्तर और दक्षिण नागपुर को जोड़ने वाले ओवरब्रिज के निर्माण की तैयारी चल रही है.

गडकरी ने इंदौरा से अशोक चौक, अग्रसेन मार्ग और सक्करदरा तक नये फ्लाईओवर और इसी राह में अंडरपास बनाने के लिए नेशनल हाईवे के अधिकारियों और संबंधित क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा की.

ट्रैफिक जाम से मिलेगी मुक्ति : इंदोरा से अशोक चीक से अग्रसेन मार्ग और सक्करदरा में फ्लाईओवर बनने से इन इलाकों की ट्रैफिक जाम की समस्या से नागरिकों को मुक्ति मिल जाएगी, वाहन चालक सीधे इस फ्लाईओवर से अपने गंतव्य तक पहुंच जाएंगे. जिस तरह

सदर और मानकापुर फ्लाईओवर बनने से सीधे जाने वाले वाहन निकल जाते हैं और नीचे रोड पर जाम व चौराहाँ पर सिग्नल पर रुकने की जरूरत नहीं पड़ती उसी तरह यह नया फ्लाईओवर भी नागरिकों के लिए एक और सौगात होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *