- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : कसिनो बार में चल रहा था हुक्का, DCP निलोत्पल ने छापा मारा 

नागपुर : कसिनो बार की आड़ में चल रहे हुक्का पार्लर पर शनिवार की रात डीसीपी जोन 5 निलोत्पल ने छापा मारा. कपिलनगर पुलिस को हवा तक नहीं लगी और जरीपटका पुलिस को साथ लेकर यह कार्रवाई की गई. पुलिस ने नियमों की धज्जियां उड़ा रहे बार के मालिकों को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपियों में मोहित गुप्ता और साहिल गुप्ता का समावेश है. एक डीजे और हुक्का सर्व करने का काम कर रहे युवक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. डीसीपी निलोत्पल को जानकारी मिली थी कि कामठी रोड पर स्थित कसिनो बार एंड रेस्ट्रो लाउंज में नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. कोविड के निर्देशों को नजर अंदाज करने के साथ ही हुक्का भी परोसा जा रहा यहां सैटर्डे नाइट को युवाओं का हुजूम उमड़ता है.

शनिवार की रात निलोत्पल ने जरीपटका के थानेदार नितिन फटांगरे को छापा मारने के निर्देश दिए. फटांगरे ने एपीआई बजबलकर और पीएसआई देवकाते सहित डीबी स्क्वॉड को साथ लेकर बार में छापा मारा. बार में सब कुछ सामान्य था, लेकिन पहले माले पर स्थित हॉल में प्रवेश. करने पर अधिकारी भी चौंक गए.

  • डीसीपी निलोत्पल मौके पर पहुंचे. 26 युवक और 6 युवतियां शराब और हुक्के का सेवन करते मिले. डीजे की ताल पर सभी मस्त होकर झूम रहे थे. जांच करने पर पता चला गुप्ता बंधुओं को केवल तल मंजले पर ही बार की अनुमति दी गई थी.
  • बावजूद इसके पहले माले पर स्थित हॉल में हुक्का पार्लर बनाकर शराब भी परोसी जा रही थी. पुलिस ने सभी युवाओं को भी हिरासत में लिया. उन्हें थाने ले जाकर माता-पिता के हवाले किया गया. मोहित और साहिल गुप्ता के अलावा डीजे और वेटर को गिरफ्तार किया गया.
  • पुलिस ने 15,000 रुपये की शराब, हुक्का पॉट, फ्लेवर और डीजे मिक्सर सहित 49,000 रुपये का माल जब्त किया. डीसीपी के छापे के बाद कपिलनगर थाने में खलबली मच गई. सीपी अमितेश कुमार के सख्त निर्देश होने के बावजूद अब भी शहर में चोरी-छिपे हुक्का पार्लर चल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.