- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : मूकबधिर पीड़िता के साथ अत्याचार और हत्या के विरोध में लहू सेना ने किया प्रदर्शन

नागपूर : उत्तरप्रदेश के हाथरस घटना के बाद नांदेड़ जिले के बिलोली शहर में 9 दिसंबर को अण्णाभाऊ साठे नगर में रहनेवाली एक निराधार, मूकबधिर 27 वर्षीया लड़की के साथ बलात्कार कर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई थी.

इस घटना के बाद बिलोली शहर में नागरिकों के मन में गुस्सा भर गया है. इस निंदनीय घटना के बाद मातंग दलित समाज पूरी तरह से भयभीत है और दलित बेटियां सुरक्षित नहीं है, ऐसा इस घटना से दिखाई देता है. मृतक पीड़िता को न्याय देने के उद्देश्य से लहू सेना की तरफ से शहर में प्रदर्शन किया गया. इस दौरान लहू सेना के प्रमुख संजय कठाले ने कहा की पीड़िता को न्याय देने के लिए यह प्रदर्शन किया गया.

उन्होंने सीआईडी जांच की मांग की है साथ ही इसके नए कानून के तहत इसकी जांच कर सभी आरोपियों के लिए फांसी की मांग इस दौरान की गई है. उन्होंने इसकी मांग मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, सामाजिक न्याय मंत्री और जिलाधिकारी से की है. इसके साथ ही सेना की तरफ से निवेदन भी दिया गया है.

इस समय दीपक गायकवाड, शिवा तायवाडे, हेमंत खडसे, अशोक खडसे, सुरेश कावळे, जावेद पठाण, जीवन गायकवाड, कमलेश निखाडे, प्रेम तायवाडे, शंकर वाघमारे, कृष्णा खडसे, प्रकाश उकुंडे, देवेंद्र बावणे, जितेंद्र गायकवाड, विक्की बावणे, पद्माकर बावणे, संजय इंगळे, शिवशंकर ताकतोंडे, संजय ताकतोंडे, रूपराव सॅनेश्वर, मंगेश तायवाडे, गुलशन पराळे, तुषार ठोसर मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.