- नागपुर समाचार, बाजार

दवलामेटी, वाड़ी में गोपिका अर्बन निधि लिमिटेड बँक की शाखा का उद्घाटन हुआ।

नागपुर:- वाड़ी क्षेत्र के दवलामेटी बस्ती में रविवार 6 सितंबर को गोपिका अर्बन निधि लिमिटेड बँक की शाखा का शुभारंभ हुआ। इसका उद्घाटन बैंक के अध्यक्ष श्री अजय राउत एवं सचिव श्रीमती ज्योति मधुकर कुमरे द्वारा संयुक्त रूप से श्री सत्यनारायण भगवान की कथा-हवन पूजा के उपरांत फीता काटकर किया गया। इस मौके पर NBP NEWS 24(नागपुर बाज़ार पत्रिका) की संपादक श्रीमती ज्योति द्विवेदी प्रमुख अतिथि के रूप उपस्थित हुई और उन्होंने कहा कि मैं आशा करती हूं की ग्राहकों के विश्वास पर गोपिका अर्बन निधि लिमिटेड बैंक निरंतर खरा उतरेगा मैं अजय राउत और ज्योति कुमरे को बैंक की शाखा के शुभारंभ के लिए शुभकामनाएं देती हूँ। कोरोना महामारी के बाद जनता को सहयोग करने एवं उन्हें रोजगार देने के उद्देश्य से यह ब्रांच खोली गई है।
बैंक के अध्यक्ष अजय राउत ने कहा की इस ब्रांच में ग्राहकों को बेहतर सुविधा के साथ सभी बैंकिंग सेवाएं मुहैया कराई जाएगी। बैंक की सचिव ज्योति कुमरे ने कहा कि ग्राहकों के अटूट विश्वास के साथ हम आगे बढ़ेंगे और कुछ ही समय बाद हम बैंक का नया ब्रांच अन्य क्षेत्र में शुरू करेंगे ताकि जनता को बैंक की सेवाएं उपलब्ध हो सके।
इस मौके पर राहुल शर्मा, मधुकर कुमरे, शालिनी मालोदे, निर्मल हाड़के, शालिनी बांते सदस्यों के साथ स्थानीय लोग भी उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *