- Breaking News, क्राईम खबर , नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : हत्या के मामले में चार साल पहले रिहा हुआ अपराधी, ट्रेन में चोरी की वारदातों को देता था अंजाम, लोहमार्ग पुलिस ने किया गिरफ्तार

नागपुर समाचार : हत्या के एक मामले में जेल से 4 साल की सजा काटकर बेल पर बाहर आया एक आपरधी ट्रेनों में यात्रियों के सामान को चोरी करने की वारदातों को अंजाम दे रहा था। इतवारी बिलासपुर शिवनाथ एक्सप्रेस से एक महिला के पर्स को चोरी करने के मामले में लोहामार्ग की स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने इस शातिर आपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसे आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी गोंदिया के हवाले किया गया है।

लोहमार्ग पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इतवारी बिलासपुर शिवनाथ एक्सप्रेस में सफर के दौरान एक महिला यात्री के पर्स को 16 मई के दौरान अज्ञात चोर चुरा ले गया था। ट्रेन में सफर के दौरान महिला की आंख लग गई थी उसी दौरान उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। इसकी शिकायत महिला ने गोंदिया रेलवे स्टेशन पर की थी।

महिला के पर्स में सोने चांदी के आभूषण और एक मोबाइल फोन मौजूद था। चोरी हुए मोबाइल फोन को पुलिस ने सर्विलांस पर रखा था। इसी से शातिर अपराधी से बेलतरोडी निवासी राजेंद्र भेदे का पता चला, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से चोरी का मोबाइल फोन सोने चांदी के आभूषण सहित ₹90000 का माल भी बरामद किया गया है।

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि नागपुर शहर में एक हत्या के मामले में उसे 10 वर्ष की जेल हुई थी और 4 साल बाद ही वह जमानत पर छूट कर बाहर आ गया था। इसके बाद से ही वह ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों के सामान को चोरी करने की वारदातों को अंजाम देने लगा था। आरोपी को गिरफ्तार कर उसे आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी गोंदिया के हवाले किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *