- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : डीपीएस मिहान में फेबफेयर-वार्षिक उत्सव संपन्न

गुब्बारों को छोड़ कर विधिवत उद्घाटन किया गया

नागपुर समाचार : दिल्ली पब्लिक स्कूल, मिहान, नागपुर ने 26 फरवरी 2023 को वार्षिक उत्सव ‘फेबफेयर’ का आयोजन किया। मिसेज इंडिया यूनिवर्सल सेकंड रनर-अप रश्मि तिरपुड़े ने इस अवसर पर फेबफेयर की मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान सुश्री सविता जायसवाल, निदेशक डीपीएस मिहान और कामठी रोड नागपुर भी उपस्थित थीं। गुब्बारों को छोड़ कर विधिवत उद्घाटन किया गया।

डीपीएस मिहान के विशाल परिसर में फूड, गेम्स, फैशन शो, फन जोन और डिस्कोथेक के 53 स्टॉल लगाए गए। आइस फ्रैंजी, क्रेजी टैटू, यैंक इट आउट, क्रेजी अल्फाबेट आदि जैसे अभिनव खेलों के साथ-साथ बॉलीवुड बोनांजा, हवाईयन फोटोबूथ और रंगीन हेयर ब्रेडिंग के स्टालों के साथ गेम्स स्टॉल ने बच्चों और परिवारों के बीच बहुत उत्साह पैदा किया। खाने-पीने की चीजों जैसे लोनी स्पोंज डोसा, छोला कुलचा, गार्लिक ब्रेड और फालूदास्तानी स्टॉल पर व्यंजनों का आनंद लेने के लिए भीड़ लगी रही। मनोरंजन के लिए ट्रैम्पोलिन और 360′ डिग्री सेल्फी पॉइंट सेटअप किया गया था।

समारोह का मुख्य आकर्षण 4 से 12 वर्ष के आयु वर्ग के लिए फैशन शो था जिसमें ट्विन और सोलो रैंप वॉक शामिल था। डांस के शौकीनों के लिए डिस्कोथेक बनाया गया था। लक्की ड्रा सिंगिनावा जंगल लॉज कान्हा, इंडीजेनस आर्ट वर्क बाय यूनिक क्रिएशन एंड आर्ट गैलरी नई दिल्ली और डिनर कूपन इओरा पाम्स, नागपुर द्वारा प्रायोजित किया गया था।

प्राप्त प्रतिक्रिया जबरदस्त थी क्योंकि भीड़ ने देर रात तक भोजन और खेलों के स्टालों पर देर तक हिलने से मना कर दिया था। डीपीएस मिहान नागपुर ने माता-पिता और शुभचिंतकों से अगले साल और भी अधिक भव्यता के साथ लौटने का वादा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *