- Breaking News, विदर्भ

चंद्रपुर समाचार : शिक्षक पिता ने पहले अपने दो मासूम बच्चों को ज़हर देकर मारा, फिर खुद कर ली आत्महत्या

शिक्षक पिता ने पहले अपने दो मासूम बच्चों को ज़हर देकर मारा, फिर खुद कर ली आत्महत्या

चंद्रपुर समाचार : जन्म देने वाले पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को ज़हर देकर मार दिया फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. इस तरह की निर्दयता बरतने वाला शख़्स पेशे से शिक्षक था. यह दिल दहला देने वाली घटना जिले के वरोरा तहसील के बोर्ड की है. जहां 40 वर्षीय संजय श्रीराम कांबले अपने परिवार के साथ रहता था. वह निजी शिक्षक के तौर पर काम करता था जबकि उसकी 35 वर्षीय पत्नी प्रणिता एक महाविद्यालय में कॉन्ट्रेक्ट पद्धति से नौकरी पर है. काम से लौटने के बाद प्रणिता ने जो कुछ देखा उससे उसके पैरो तले ज़मीन ख़िसक गई. संजय ने अपने 7 वर्षीय बेटे सुमित और 3 वर्षीय बेटी मिष्टी को पहले खाने के साथ जहर दिया जिसके बाद खुद आत्महत्या कर ली.इस घटना से पूरा का पूरा इलाका सुन्न हो गया है।

बताया जा रहा है की बीते कुछ समय से संजय की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. जिस वजह से उसकी निजी कोचिंग भी बंद हो गई थी. पत्नी प्रणिता के घर लौटने के बाद उसने देखा की उसके दोनों बच्चे पलंग पर बेसुध पड़े थे. दोनों के मुँह से फेस निकल रहा था. प्रणिता पड़ोसियों की मदत से बच्चों को उपजिला अस्पताल ले गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.संजय ने बच्चो की हत्या शुक्रवार को की थी जिसके बाद वह गायब था. शनिवार सुबह उसका शव समुद्रपुर गांव से थोड़ी दूर साखरा गांव के एक खेत में मिला।

अंदाजा व्यक्त किया जा रहा संजय ने पहले घर में अपने दोनों बच्चों को जहर दिया जिसके बाद खुद खेत में ज़हर पीकर आत्महत्या कर ली. संजय ने आर्थिक स्थिति के चलते ऐसा कदम उठाया होगा यह भी कयास है फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *