- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : डॉ. कविता परिहार “भगनी निवेदिता” सम्मान से सम्मानित

विश्व महिला दिवस पर आयोजित इंटरनेशनल “ई संगोष्ठी” एवं सम्मान समारोह

नागपूर समाचार : भारत उत्थान न्यास कानपुर एवं जी टी इंस्टिट्यूट आफ मैनेजमेंट स्टेडीज एंड रिसर्च सेंटर के संयुक्त तत्वाधान मैं अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अंतरराष्ट्रीय “ई संगोष्ठी” 21वीं सदी में महिलाओं की स्थिति एवं सम्मान समारोह की शुरुआत रिचा से हैं द्वारा प्रस्तुत सरस्वती वंदना व संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्षा डॉ चित्रा सिंह तोमर के स्वागत भाषण से हुई।

कनाडा के से मुख्य अतिथि छाया शाश्वत दोहा (कतर) से विशिष्ट अतिथि शालिनी गर्ग और कुवैत से संगीता चौबे जी मैं अपनी उपस्थिति और व्याख्यान से कार्यक्रम की सार्थकता व्यक्त की प्रमुख वक्ता डॉक्टर अनुपमा जी ने अपने विचारों से उपस्थित समस्त मातृशक्ति को देश के लिए सराहनीय कार्य करने को प्रेरित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर मेरा तो मरने की वह मंच का संचालन समिति के कोषाध्यक्ष डॉक्टर सुवर्णा ने किया कार्यक्रम के संरक्षक राष्ट्रीय अध्यक्ष सुजीत कुंतल जी और कार्यक्रम के डायरेक्टर डॉक्टर बी .जी सत्य प्रकाश जी ने सम्मान पाने हेतु मातृ शक्ति को शुभकामनाएं दी।

हैदराबाद की अनुपमा जी को रानी दुर्गावती अवार्ड से सम्मानित किया गया डॉ कविता परिहार एवं अन्य दस महिलाओं को “भगनी निवेदिता” अंतरराष्ट्रीय सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया गया ब्रज प्रांत की डॉक्टर दीपा अग्रवाल ने सभी अतिथियों एवं श्रोताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.