- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : पूर्व नागपुर रीच 4 मेट्रो रेल शीघ्र शुरू होंगी : एस जी राव

पूर्व नागपुर रीच 4 मेट्रो रेल शीघ्र शुरू होंगी : एस जी राव

नागपुर समाचार : दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट असोसिएशन के कार्यालय में नागपुर मेट्रो रेल के जनरल मैनेजर एस जी राव और मेट्रो से जुड़े प्रवक्ता सुनील तिवारी और गिरी साहेब ने भेंट देकर नागपुर मेट्रो रेलवे के बारे में विस्तृत जानकारी दी। 

अध्यक्ष संतोष अग्रवाल और सचिव प्रताप मोटवानी ने बुके देकर उनका सत्कार किया। श्री राव ने बताया कि मार्च में पूर्व नागपुर रीच 4 मेट्रो रेलवे शुरू हो जाएंगी। उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समय लिया जा रहा है।

राव जी ने बताया कि कोई भी अगर अपना बर्थडे मेट्रो रेलवे में मनाना चाहता है तो 3000 में पूरी मेट्रो ट्रेन 150 व्यक्तियों को एक घंटे के लिए दी जाएगी। मेट्रो में बच्चे अपनी साइकिल के साथ स्कूल जा सकते है, किराया सिर्फ 5 रुपए से 20 रुपए तक है। पूर्व नागपुर रीच 4 का शुभारंभ शीघ्र होंगा, जिस दिन उद्घाटन होंगा असोसिएशन के सदस्यों को परिवार समेत मेट्रो में यात्रा करवाई जायेगी। अध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने नागपुर मेट्रो को देश का सबसे बढ़िया मेट्रो बताया।

कार्यकम का संचालन सचिव प्रताप मोटवानी ने कहा कि जब एयरपोर्ट रोड पर डबल डेकर देख बेहद गर्व महसूस होता है। आज के इस कार्यक्रम में उपाध्यक्ष सुहास क्षीरसागर कार्यकारी सदस्य सुभाष अग्रवाल, वीरभान तुलास्यानी, सुधीर क्षीरसागर,अरुणकुमार अग्रवाल, विजय गांधी महेश जेजानी, राजेश मदरानी, आशीष अग्रवाल, प्रमोद गुप्ता, र ल दुबे, वेंकट नायडू, शांतनु वाघ उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.