- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : प्रेमनगर में नल के पानी में आ रही इल्लीया

संक्रामक बीमारियों का खतरा बढ़ा

नागपुर समाचार : गर्मी के दस्तक देते ही सिटी के कई इलाकों में पेयजल की समस्या शुरू हो गई है. प्रेमनगर, नयापुरा इलाके में नलों के पानी के साथ इल्लियां भी आ रही हैं जिससे स्थानीय लोगों में भारी रोष है.

प्रेमनगर नयापुरा की रहने वाली आरती कुकढे ने बताया ओसीडब्ल्यू ने 24 घंटे पानी देने का वादा किया है लेकिन यहां पानी रोज शाम में सिर्फ 1 घंटे के लिए आता है. उन्होंने कहा कि पानी के लिए उन्हें इधर-उधर भटकना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि गर्मी के शुरू होने से पानी की खपत बढ़ गई है लेकिन पानी की आपूर्ति कम हो गई है. घरों में नलों से आने वाले पानी का प्रेशर काफी लो है जिसके कारण 2 बाल्टी पानी भरते-भरते पानी चला जाता है. आरती का कहना है कि पिछले कई दिनों से नल के पानी में इल्लियां आ रही हैं.

संक्रामक बीमारियों का खतरा बढ़ा…..

दूषित पानी को पीने से संक्रामक बीमारी का खतरा बढ़ गया है. कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष इरशाद अली ने कहा कि संबंधित विभाग को समस्या का जल्द से जल्द निवारण करना चाहिए अन्यथा आम लोगों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे.इस अवसर पर भास्कर खापेकर, मयूर वर्मा, कमलाबाई वर्मा, राजू मोर्के, चंद्रकला वर्मा, रमेश वर्मा, गौराबाई वर्मा, उषाबाई वर्मा, बरकत तुल्ला, राजेश खनोरकर, मोहित वासवानी, जाबिर शेख आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.