- Breaking News, राष्ट्रीय

कर्नाटक समाचार : हिजाब गर्ल ‘मुस्कान’ बोली-हिजाब हमारी पहचान, शिक्षा और विरोध जारी रहेगा

हिजाब गर्ल ‘मुस्कान’ बोली-हिजाब हमारी पहचान, शिक्षा और विरोध जारी रहेगा

कर्नाटक समाचार : कर्नाटक के हिजाब विवाद के बीच वायरल फोटो के बाद चर्चा में आई मुस्कान का एक और बयान सामने आया है। उसके बयान ने हिंदुस्तान की असली तस्वीर को सामने लाकर रख दिया है।

दरअसल, मुस्कान तब चर्चा में आई जब कर्नाटक में हिजाब विवाद के बीच चल रहे प्रदर्शन में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दर्जनों लड़कों के बीच घिरीं अकेली मुस्कान उनका हिम्मत के साथ मुकाबला करती हैं और जय श्री राम नारे का जवाब अल्लाहू अकबर से देती हैं।

इसके बाद से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इस बहस को एक नया रंग दे गई है। मुस्कान ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। यहां तक कि उनके हिंदू दोस्त भी उसके साथ हैं। वह बताती हैं मेरे पास सुबह से फोन आ रहे हैं और लोग मेरा सपोर्ट कर रहे हैं। मुस्कान आगे कहती हैं कि मैं और मेरी अन्य मुस्लिम सहेलियां, हिंदू दोस्तों के बीच सुरक्षित महसूस करती हैं।

हमारे बीच कभी धर्म को लेकर बात नहीं हुई। यह सबकुछ बाहरी लोग कर रहे हैं। मुस्कान बताती हैं कि मैं क्लास में हिजाब पहनती हूं और बुर्का उतार देती हूं। आज तक प्रिंसिपल या टीचर्स ने कुछ नहीं कहा। यह सब बाहरी लोगों ने किया है। वह कहती हैं कि हिजाब हमारा हिस्सा है। हम हिजाब के लिए विरोध जारी रखेंगे।

यह मुस्लिम लड़की होने की पहचान है। यह हमारा धर्म है। वहीं एक मीडिया चैनल को मुस्कान ने बताया कि वह कॉलेज असाइनमेंट के लिए आई थी। वे लोग मुझे अंदर नहीं जाने दे रहे थे, क्योंकि मैनें बुरका पहना हुआ था। उनका कहना था कि पहले बुरका उतारो फिर अंदर जाओ। मैं वहां दोबारा गई तो लड़कों ने मुझे घेर लिया और जय श्री राम के नारे लगाने लगे, इसके जवाब में मैनें भी अल्लाहू अकबर का नारा लगाया। वह बताती है कि मेरे टीचर और प्रिंसिपल ने मेरा सपोर्ट किया, उन लोगों ने मुझे भीड़ से बचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.