- Breaking News, नागपुर समाचार, सामाजिक 

नागपूर समाचार : जेसीआई नागपुर फार्मा ने महाराष्ट्र राज्य राजमार्ग पुलिस को मेडिकल स्ट्रेचर और प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स वितरित किया

जेसीआई नागपुर फार्मा ने महाराष्ट्र राज्य राजमार्ग पुलिस को मेडिकल स्ट्रेचर और प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स वितरित किया

नागपूर समाचार : जेसीआई नागपुर फार्मा ने महाराष्ट्र राज्य राजमार्ग पुलिस, नागपुर विभाग को 10 मेडिकल स्ट्रेचर और प्राथमिक‌ चिकित्सा बॉक्स किट दान की। महाराष्ट्र राज्य राजमार्ग पुलिस को सहायता प्रदान करने के लिए स्ट्रेचर और प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स का दान किया गया। इन स्ट्रेचर का उपयोग दुर्घटना पीड़ितों के लिए हाईवे के नजदीकी अस्पताल में किया जाएगा।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि श्रीमती श्वेता खेड़कर, पुलिस अधीक्षक, एचएसपी, नागपुर थीं, जबकि जोन IX के जेडबीपी‌जेसी आशीष खत्री कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि थे। श्रीमती श्वेता खेडकर ने सदस्यों के प्रयास की सराहना की और स्ट्रेचर‌ और प्राथमिक चिकित्सा किट के वितरण के लिए जेसीआई नागपुर फार्मा की पूरी टीम को धन्यवाद दिया। 

उन्होंने यह भी बताया कि महाराष्ट्र राजमार्ग पुलिस ने दुर्घटना पीड़ितों को तत्काल राहत और चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए “मृत्युंजय दूत” नामक एक योजना शुरू की है। अब तक हमने हाईवे के पास रहने वाले बहुत से लोगों को प्रशिक्षित‌ किया है और दुर्घटना के शिकार लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाने के लिए “मृत्युंजय दूत” को स्ट्रेचर और प्राथमिक चिकित्सा किट देंगे। अब तक हमारे दूत तत्काल उपचार देकर 20-25 लोगों की जान बचा चुके हैं।

जेसीआई नागपुर फार्मा के सभी पूर्व अध्यक्षों के मार्गदर्शन में स्ट्रेचर और प्राथमिक चिकित्सा किट का वितरण किया गया। कार्यक्रम के दौरान अध्यक्ष मनोज जिंदल, सचिव रितेश रमानी, भूपेंद्र मारलीवार, रितेश मिश्रा, प्रेम मुंधड़ा, ओंकार केवलरमानी, जश ठक्कर, दर्शन थरवानी, निखिल चावला, याज्ञिक पटेल, सचिन असनानी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन अध्यक्ष मनोज जिंदल ने किया और औपचारिक धन्यवाद ज्ञापन रितेश रमानी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.