- नागपुर समाचार

राकांपा ने पेट्रोल – डीजल मूल्यवृद्धि के खिलाफ किया आंदोलन

नागपुर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल के आदेशानुसार शहर राकांपा द्वारा शहर अध्यक्ष अनिल अहिरकर के नेतृत्व में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में विभागीय अध्यक्ष, युवा प्रमुख, फ्रंटल व सेल प्रमुख, सर्व वार्ड अध्यक्षों ने पेट्रोल मूल्यवृद्धि के खिलाफ केंद्र की भाजपा सरकार का निषेध कर आक्रामक आंदोलन किया।

नागपुर के इतिहास में पहली बार पेट्रोल का भाव 100 रुपये से अधिक हो गया है। अनिल अहिरकर ने कहा कि ईंधन मूल्यवृद्धि जनता में आतंक पैदा करने वाली साबित हो रही है। अनिल अहिरकर ने कहा कि कोरोना का शहर व ग्रामीण क्षेत्र में भीषण प्रकोप होने पर भी मानवीय मूल्यों पर आघात करते हुए ईंधन दरों में वृद्धि की जा रही है।

 

केंद्र सरकार जनता की जान के साथ खेल रही है। यह बात सहनशक्ति से परे हो चुकी है तथा जनता आतंकित है। ईंधन के साथ खाद के मूल्यों में भी वृद्धि कर केंद्र सरकार जनता का जीना हराम कर दिया है। पेट्रोल – डीजल दरवृद्धि से ट्रांसपोर्ट महंगा हो गया है तथा व्यवसाय जगत में इसका प्रतिकूल प्रभाव देखा जा रहा है। अहिरकर ने ईंधन दर वृद्धि तत्काल वापस लेने की मांग की है।
इस अवसर पर शहर में विभिन्न स्थानों पर हुए आंदोलन में राकांपा प्रवक्ता श्रीकांत शिवणकर, राजू तडैया जैन प्रदेश प्रतिनिधि, विक्रम परिहार कामगार सेल अध्यक्ष, प्रकाश लिखाणकर, धनंजय देशमुख, जतीन झाडे, गुणवंता भाऊ, आकाश चिमनकर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *