- नागपुर समाचार, सामाजिक 

संस्था द्वारा लगातार पन्द्रह दिनो से नारायण सेवा

नागपुर:- लगातार पन्द्रह दिनों से आदर्श बहुउद्देश्यीय शिक्षण संस्था द्वारा भोजन वितरण किया जा रहा है। आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम एंव राष्ट्रीय ब्राम्हण युवजन सभा के सहयोग से जरूरत मंद नागरिकों, कोरोना मरीज एवं उनके रिश्तेदारो को बुधवार 19 मई को भोजन वितरित किया गया। भोजन में पौस्टिक खिचड़ी वितरण की गई। पंडित आर.पी.शर्मा जी ने कहा कोविड 19 की भयावह महामारी मे भोजन दान करना महादान करने के समान है।

आनंद मार्ग के आचार्य शिवात्मानंद अवधुत ने कहा हमारा जिवन ही मानवता के लिए ही समर्पित है। आनंद लौकतिता दिदी ने कहा की मेरा जिवन परमपिता परमेश्वर श्री श्री आंनद मूर्ति जी के लिए समर्पित है। पुरी भक्ति के साथ नारायण सेवा रोज नियम से लगातार चालु है और लगातार चालू रहेगी।
ज्योति द्विवेदी जी ने सभी नागरिकों से यह बिनती की है कि कृपा कर के सभी समाज वर्ग के लोग हमारी संस्थाओं को सहयोग करे! नागपुर में किसी भी एरिया में जिसे भी निःशुल्क भोजन चाहिए हमें कॉल करे हम उन सभी तक भोजन पहुचायेंगे। सरकारी अस्पताल में मरीजों को खाना देना हमारा धर्म है, साधना है। आइये ऐसे महान संस्थाओं से जुडे और परमआंनद की अनुभूति का लाभ ले। कार्यक्रम को देख कर अन्तर्राष्ट्रीय आंनद मार्ग के पदाधिकारियों ने नागपुर के मार्गी को “कोरोना योद्धा” की उपाधि देकर सम्मानित किया है। श्रीमती भाग्यलता तळखंडे ने कहा कि ऐसी संस्थाओं की मदत करके बहुत अच्छा लगता है। ऐसी महामारी के समय में भी अपनी जान जोखिम में डाल कर मरिजो की सेवा कर रही है। मरीजो को पौस्टिक आहार देना ही इन संस्थाओं का लक्ष्य है।

अन्तर्राष्ट्रीय बाहमण युवजन सभा के मा.अध्यक्ष श्री आशुतोष पांडेजी ने कार्य को सराहनीय कहा है। आदर्श बहुउद्देशिय शिक्षण संस्थान ने सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। इस कार्य को पंडित आर.पी. शर्मा, श्रीमती ज्योति द्विवेदी, आनंद लोकातीता दीदी, श्रीमती भाग्यलता तळखंडे, आचार्य शिवात्मनानंद अवधूत, द्वारा नियमित किया जारहा है।

सहयोग के लिए एवं भोजन के लिए संपर्क करें।
9823461488, 8007903097, 9767776611, 87884 76886, 7709556962

Leave a Reply

Your email address will not be published.