- नागपुर समाचार, मनपा

नगर निगम कर्मचारियों के लिए अस्पताल में बेड आरक्षित किया जाना चाहिए। खेल अध्यक्ष प्रमोद तभाने का महापौर एवं निगम आयुक्त को पत्र

नागपुर, ताल। 4: कोरोना वर्तमान में राज्य और देश में है। नागपुर नगर निगम वर्तमान में नागपुर शहर में स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के अलावा बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए काम कर रहा है। पूरे कोरोना अवधि के दौरान, निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने सार्वजनिक सेवा का एक बड़ा काम किया है। उनमें से कुछ ने कोरोना अनुबंधित किया। लेकिन असामयिक उपचार के कारण, किसी के जीवन को खोने का समय है। इसलिए, निगम के कर्मचारियों के लिए सरकारी और निजी अस्पतालों में कुछ बेड आरक्षित किए जाने चाहिए, खेल समिति के अध्यक्ष प्रमोद तभाने की मांग की।

उन्होंने मेयर दयाशंकर तिवारी, आयुक्त राधाकृष्णन बी, सत्तारूढ़ पार्टी के नेता अविनाश ठाकरे और स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष संजय महाजन को पत्र सौंपे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। कोरोना की दूसरी लहर भयानक है और कई उपचार के अभाव में मर रहे हैं। उन्होंने मांग की है कि एहतियात के तौर पर कोरोना अवधि के दौरान लगातार सेवा दे रहे निगम के कर्मचारियों के लिए बेड आरक्षित किए जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.