- नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : गुंडागर्दी कर रही है सरकार : चंद्रशेखर बावनकुले मीटर ले जाने का अधिकार नहीं

नागपुर समाचार : पूर्व ऊर्जा मंत्री व पालक मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने बकायादारों के बिजली कनेक्शन काटे जाने को सरकार की गुंडागर्दी बताते हुए विरोध जताया है. प्रेस परिषद में उन्होंने कहा कि ये सरकार कोरोना के संक्रमण काल में लोगों के बिजली कनेक्शन काटने का काम कर रही है जो विरोध करता है उसे धमकी दी जा रही है.

सरकार की यह नीति गलत है, वह गुंडागर्दी कर रही है और भाजपा इसका निषेध करती है. उन्होंने कहा कि किसी अधिकारी ने आडियो क्लिप के जरिये बिजली उपभोक्ताओं को सोनू-सोनू बोलकर अपमान किया है. ऐसा क्लिप निकालने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई कर उस आडियो वीडियो क्लिप को सरकार वापस ले. प्रेस परिषद में विधायक बंटी भांगड़िया, जिलाध्यक्ष अरविंद गजभिये, चंदन गोस्वामी, अविनाश खलतकर, अजय बोढारे उपस्थित थे.

मीटर ले जाने का अधिकार नहीं : बावनकुले ने कहा कि बिजली कनेक्शन काटकर कर्मचारीमीटर लेकर जा रहे है और यह अधिकार अधिकारी को नहीं है.किसानों के खेतों में चना, गेहूं की फसल खड़ी है. ऐसे में 8 वर्ष का व्याज जोड़कर किसानों व उपभोक्ताओं के साथ अन्याय किया जा रहा है. सरकार अपनी यह हरकत तुरंत बंद करे. कनेक्शन काटना बंद करे और जिनके कनेक्शन काटे हैं उन्हें तत्काल जोड़ा जाए. जिस तरह से सरकार लोगों को भड़का रही है वह उसे भारी पड़ सकता है. उन्होंने चेतावनी दी कि कार्रवाई के खिलाफ भाजपा जल्द ही किसानों के साथ आंदोलन करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.