- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : सिटी में 2020 को विदाई और नये वर्ष 2020 का स्वागत उत्साह के साथ किया गया

नये साल का स्वागत छतों, घरों में मनाया जश्न 

नागपुर : कोरोना संकट के मद्देनजर नाइट कर्फ्यू के बावजूद सिटी में 2020 को विदाई और नये वर्ष का स्वागत उत्साह के साथ किया गया. होटलों में कोविड नियमों का पालन करते हुए पार्टियां हुईं, लेकिन रात 11 बजे तक चली. लोगों ने घरों की छतों पर डीजे की धुन पर जमकर मौज-मस्ती कर नये वर्ष का स्वागत किया.

इस बार नाइट कयूं की वजह से थर्टी फर्स्ट का मजा किरकिरा हो गया. लोगों के मन में अब भी कोरोना को लेकर बरकरार डर ने भी घर से निकलने नहीं दिया. लोगों ने सपरिवार अपने-अपने घरों में ही नये वर्ष का जश्न मनाया.

कई लोगों ने छतों पर शाम से ही ढेरा जमा लिया था. वहीं भोजन की भी व्यवस्था की गई थी. बच्चों की खुशी के लिए परिजन घर पर रहकर जश्न में शामिल हुए. वहीं कई लोगों ने पहले ही सैर-सपाटे की प्लानिंग कर थी. शहर से बाहर किसी रिसोर्ट के लिए निकल गये थे. 

सिटी में नाइट कर्फ्यू होने से इस बार ग्रामीण भागों में बने रिसोर्ट लगभग फुल थे. लोग सपरिवार गये और 2020 को विदाई देकर नये वर्ष का स्वागत करते हुए लौटे. सिटी में दिन से ही जगह-जगह

पुलिस बंदोबस्त होने से युवाओं की मौज-मस्ती भी नदारद रही. हर वर्ष की तरह फुटाला तालाब पर युवाओं की भीड़ नहीं दिखी. गार्डन और होटलों में भी अपेक्षाकृत भीड़ नहीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.