- Breaking News, PRESS CONFERENCE, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : जिला प्रशासन 75 प्रतिशत मतदान लक्ष्य हासिल करने के लिए तैयार – जिलाधिकारी डॉ. विपिन इटनकर

नागपुर समाचार : लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद जिले तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसी के साथ आदर्श आचार संहिता भी लग गई है।नागपुर के कलेक्टर डॉ विपिन इटनकर ने जिले में मतदान से संबंधित तैयारियों की जानकारी दी है। 

चुनाव अधिकारी और नागपुर के जिलाधिकारी ने बताया कि नागपुर और रामटेक लोकसभा सीटों के चुनाव के लिए प्रशासन तैयारियो में जुट गया है। नागपुर कलेक्टर एवं चुनाव रिटर्निंग अधिकारी डॉ. विपिन इटनकर आज आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी। 

उन्होंने कहा कि जिला प्रणाली नागपुर के साथ-साथ रामटेक लोकसभा क्षेत्रों के लिए कम से कम 75 प्रतिशत मतदान लक्ष्य हासिल करने के लिए तैयार है। 

इस दौरान कलेक्टर ने कहा, “सभी उम्मीदवारों के लिए आदर्श आचार संहिता का पालन करना आवश्यक है। साथ ही उम्मीदवारों को मीडिया प्रमाणन और नियंत्रण समिति द्वारा प्रचार साहित्य सर्टिफिकेट प्राप्त करना भी महत्वपूर्ण है।”

उन्होंने बताया कि नागपुर जिले के 12 विधानसभा क्षेत्रों में स्ट्रांग रूम और ट्रेनिंग सीटें भी तय कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि रामटेक लोकसभा क्षेत्र के मतपत्र कलमना मार्केट स्थित स्ट्रांग रूम में रखे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *