- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : दिल्ली पब्लिक स्कूल में शानदार फ़ेट फ़ैबफ़ेयर का आयोजन

नागपुर समाचार : दिनांक 3 फरवरी 2024 को दिल्ली पब्लिक स्कूल परिसर में शानदार फ़ेट फ़ैबफ़ेयर का आयोजन किया गया। वर्तमान समय की व्यस्तता भरी जिंदगी से कुछ क्षण अपने परिवार के साथ व्यतीत करने व भविष्य में सुनहरी यादों की तरह याद किए जाने व छात्रों में व्यवसायिक व सामूहिक प्रबंध व्यवस्था को समझने का अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से विद्यालय में फेट फ़ैबफ़ेयर का आयोजन किया गया।

समारोह का उ‌द्घाटन मुख्य अतिथि राहुल चोपड़ा (गडकरी फिल्म के नायक अभिनेता) के करकमलों द्वारा हुआ। इस समारोह का मुख्य आकर्षण खेलों व विभिन्न भोज्य पदार्थों के स्टालों के अतिरिक्त रेंप वॉक जो नंदिनी नौकरकर द्वारा आयोजित था, इस वर्ग में ग्रूमिंग सेशन कल्याणी जैस्वाल ने लिया व रश्मि बुधरानी, कल्याणी जैस्वाल, अपेक्षा गंधरवार ने निर्णायकों ने भूमिका अदा की तो मेकअप पाटनर रश्मि भाहेकर ने मेकअप गुर बताए।

आयोजन में कई प्रतियोगिताएँ व लकी ड्रा भी आकर्षण का केंद्र रहीं। सहप्रायोजको श्रीमान घाटे, रश्मि बुधरानी, डॉ. वैशाली ठाकरे (डेंटल सेशन)। पूनम पुणेकर तथा डॉ. सीमा चोरडिया की सहभागिता पर धन्यवाद देते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्या निधि यादव ने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास की कड़ी में फ़ेट को एक सामाजिक व सामूहिक विकास का रूप बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *