- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : नागपुर गार्डन क्लब द्वारा आयोजित 118 वा फ्लावर शो रहा मनमोहक

नागपुर समाचार : शहर में रुक रुक कर हो रही फवारा बारिश ने लोगों को अब गर्मी से निजात दी है। ऐसे में मौसम भी बड़ा खुशमिजाज हों गया है। जिससे प्रकृति की शांति में जहां व्यक्ति को सच्चा आनंद मिलता है, वहीं नागपुर के नागरिकों ने ‘द हितवादा’ के सहयोग से नागपुर गार्डन क्लब द्वारा आयोजित 118वें फ्लावर शो और 48वें इंडोर और हाउस प्लांट्स शो में खिलते फुल और पौधों के बीच सैर का आनंद लिया।

मौका था ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल – लावा, नागपुर के सहयोग से स्व. कुसुमताई वानखेड़े की स्मृति में कल बीते रविवार को कुसुमताई वानखेड़े हॉल में फ्लावर शो आयोजित किया गया था। इस प्रतियोगिता में लगभग 40 लोगों ने भाग लिया। पुरस्कार वितरण समारोह 17 सितंबर को सुबह 10.30 बजे जवाहर वसाति गृह, वेस्ट हाई कोर्ट रोड के सामने स्थित नागपुर गार्डन क्लब में आयोजित किया गया है।

इस फ्लावर शो का उद्घाटन मुख्य अतिथि हाई कोर्ट बार एसोसिएशन (एचसीबीए) के अध्यक्ष एडवोकेट अतुल पांडे ने किया। इस अवसर पर नागपुर गार्डन क्लब की अध्यक्ष मनीषा ठाकर, क्लब के उपाध्यक्ष गुलाब महंत, ‘द हितवादा’ के उप संपादक आसावरी शेनोलिकर, गार्डन क्लब टीम के सदस्य स्वाति गोखले, आरती राजकोंडावर, डॉ. सुनीता शर्मा, गुंजन खंडेलवाल, श्वेता, लता अंधारे सहीत अन्य प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर नागपुर गार्डन क्लब की टीम ने मानसून फ्लावर शो के अवसर पर अष्टविनायक बनाया था, जिसे रंग-बिरंगे फूलों से सजाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *