- Breaking News, क्राईम खबर , नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : पांचपावली पुलिस की कामयाबी : 30 ग्राम एमडी जब्त, चार आरोपी गिरफ्तार

नागपुर समाचार : शहर की पांचपावली पुलिस की टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान मिली गुप्त सूचना के बाद 4 आरोपियों को एक कार में मेफेडरोन ड्रग्स की तस्करी करते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। ये आरोपी कमाल टॉकीज के पास गली में इस ड्रग्स को बेचने के लिए आये थे। उसी दौरान पुलिस ने उन्हें जाल बिछाकर पकड़ लिया। उनके पास से करीब 30 ग्राम एमडी सहित करीब 8 लाख 39 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया है।

पांचपावली पुलिस की टीम बीती रात पेट्रोलिंग कर रही थी। उसी दौरान उन्हें जानकारी मिली कि कमाल टॉकीज के पास गली में स्थित देसी दुकान के सामने कुछ लोग एक गाड़ी में आए हैं और एमडी ड्रग्स की बिक्री कर रहे हैं। इसी सूचना पर तुरंत छापा मार कार्रवाई कर पुलिस ने मौके से एक कार सहित चार आरोपियों को हिरासत में लिया। तलाशी लेने के बाद उनके पास से 30 ग्राम एमडी ड्रग्स भी पुलिस के हाथ लगी। पकड़े गए आरोपियों में मोहम्मद फैजान अंसारी, हरपाल बलोटिया, मोहम्मद जावेद मोहम्मद शमीम और सुनील टंडन का समावेश है। आरोपियों के खिलाफ इससे पहले भी ड्रग्स तस्करी के मामलों में शामिल होने की जानकारी है।

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 3 लाख रूपयों की एमडी ड्रग्स तीन मोबाइल फोन और वरना कार सहित करीब 8 लाख 39 हजार रुपये के माल को बरामद किया है। पूछताछ में आरोपियों ने इस ड्रग्स को वाठोड़ा के तस्कर से लाने की भी कबूली दी है जिसके बाद पुलिस उसकी भी तलाश सरगर्मी से कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *