- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : बोरगांव चौक पर कार ने स्ट्रीट लाइट मारी टक्कर, चार जख्मी 

कार की टक्कर से स्ट्रीट लाइट का पोल सीधे निचे गिर गया

नागपुर समाचार : शहर के बोरगांव चौक पर एक मारुती 800 ने इलेक्ट्रिक पोल को टक्कर मार दी। घटना रात 10 बजे हुई। कर में चार लोग बैठे थे, जिसमें दो को गंभीर चोट लगी है, वहीं अन्य दो को हल्की चोट आई है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। कर चालक गलत दिशा से आ रहा था, वहीं रफ़्तार भी ज्यादा थी जिससे यह हादसा हुआ। 

मिली जानकारी के अनुसार, कार चालक सिरनामे बालगाडे, जरीपटका निवासी अपने चार अन्य साथियों के गोरेवाड़ा से जरीपटका जाने के लिए निकला। लेकिन रास्ता भूलकर वह सीमेंट दूसरी सड़क पर चला गया। जैसे ही गलत जाने का आभास हुआ उसने तुरंत गाडी मोड़ ली। रफ़्तार तेज होने के कारण कार सीधे डिवाइडर के पोल से टकराई। जिसमें कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं कार में बैठे दो लोगों को गंभीर चोटें लगी है, जिन्हे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। 

टक्कर से पोल गिरा : जिस जगह यह हादसा हुआ उस समय सड़क पर काफी भीड़ थी। कार की टक्कर से स्ट्रीट लाइट का पोल सीधे निचे गिर गया। गनीमत यह रही कि, जहां पोल गिरा उस समय कोई आ जा नहीं रहा था। नहीं तो बड़ी अनहोनी हो जाती। वहीं दुर्घटना के कारण सड़क पर जाम भी लग गया। घटना की जानकारी मिलते ही गिट्टीखदान पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात को सुचारु किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *