- Breaking News, क्राईम खबर , नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : कलमना चोरी मामला, टीप के आधार पर वारदात को अंजाम, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

कलमना चोरी मामला, टीप के आधार पर वारदात को अंजाम, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

नागपुर समाचार : कलमना थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के यहां हुई 56 लाख की चोरी मामले को पुलिस ने सुलझा दिया है। टिप के आधार पर इस वारदात को अंजाम दिया गया। दुकान में काम करने वाले युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मिथिलेश माखन सिंह मनकोर (22, गुलशन नगर कलमना), भूपेश रमेश डोंगरे (44, पांचपावली) और आशीष भीमराव बैसवारे (26, पंचशील नगर, पांचपावली) रूप में की गई है। वहीं तीन आरोपी फरार है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

दरअसल, 20 अक्टूबर को फिर्यादी उमेश बलिराम निपने के आवास में चोरी हुई थी। चोरो ने लॉकर में रखे 56 लाख रुपये पर हाथ साफ़ कर दिया था। वहीं जब खाना बनाने वाली घर में पहुंची तो इस बात का खुलासा हुआ। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में जितने भी लोग थे सब से पूछताछ की। इस दौरान जब दूकान में काम करने वाले मिथिलेश से पूछताछ की गई तो उसके दिए जवाब से पुलिस पर उसपर शक हुआ। इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से उससे पूछताछ की तो सारी हकीकत सामने आ गई।

लॉकर की बनाई नकली चाबी : आरोपी को पता था कि, फरियादी के आवास पर बड़ी संख्या में कैश रखा होता है। इसी को देखते हुए उसने चुपके से लॉकर की चाभी चुराई और उसकी डुबलीकेट चाबी बनाई। 20 अक्टूबर जब पीड़ित का परिवार घर पर नहीं था तो उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी मिथिलेश ने अपने दोनों दोस्तों को नकली चाभी दी और फ्लैट पर भेजा। जहां उसके दोस्तों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लॉकर में रखे 100, 500 रुपये के बंडलों को चुरा लिया।

27 लाख रुपये किये बरामद : पुलिस ने आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल के एक दो पहिया वाहन सहित 27 लाख 80 हजार का समान बरामद कर लिया है। पुलिस ने धारा 454, 457, 380, 34 और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया जहां उन्हें रिमांड पर भेज दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *