- नागपुर समाचार

राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की नागपुर शाखा द्वारा मासिक सभा का आयोजन किया गया.

राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की नागपुर शाखा द्वारा मासिक सभा का आयोजन किया गया

Nagpur:- दिनांक 14 जुलाई को राष्ट्रीय महिला जागृति मंच के नागपुर शाखा द्वारा ह्यूमन राइट सेल महाराष्ट्र की प्रदेशाध्यक्ष श्रद्धा शुक्ला जी के प्रमुख आतिथ्य में मासिक सभा का आयोजन किया गया। प्रमुखअतिथि का स्वागत प्रदेश उपाध्यक्ष रेखा पांडे जी द्वारा शॉल और rmjm का मोमेंटम देकर किया गया। मासिक सभा में आगामी 2 महीनों में किए जाने वाले कार्यों के बारे में चर्चा की गई इसके साथ ही साथ महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कार्यशाला का आयोजन किए जाने पर जोर दिया। Adv.श्रद्धा शुक्ला जी ने वयोवृद्ध नागरिकों और छोटे बच्चों के साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में कानूनी ज्ञान प्रदान कियाऔर लोगों को जागृत होने के लिए कहा। 
मीडिया प्रभारी ज्योति द्विवेदी जी ने महिलाओं को जिस कार्य में उनकी अभिरुचि है उसी कार्य को अपने प्रोफेशन बनाने में जोर दिया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष धारणा अवस्थी जी ने सभी को जो उत्तरदायित्व दिए हैं उसको पूरी ईमानदारी व निष्ठा से कार्य करने हेतु प्रेरित किया और। यदि हम निजी हित और स्वार्थ से ऊपर उठकर कार्य करेंगे तभी हम समाज की उन्नति कर सकते हैं इसलिए हमें संगठित होकर कार्य करना चाहिए इस बात पर बल दिया। 
सभा का आयोजन धारणा अवस्थी जी के निवास स्थान पर किया गया। प्रदेश संयोजक रति चौबे जी जिला सलाहकार शैलजा मिश्रा जी रेखा अनिल मिश्रा जी राज मिश्रा जी ह्यूमन राइटसेल की गिन्नी सिन्हा जी शिवानी अवस्थी जी आदि उपस्थित थे।
धारणाअवस्थी जी ने सभी सभी का आभार व्यक्त किया भारी बारिश होने के बावजूद सभी लोग अधिक संख्या में उपस्थित हुए।
मंच के संस्थापक एवं अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष अंबिका शर्मा जी के मार्गदर्शन में मासिक सभा यशस्वी रुप से संपन्न हुई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.