- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : आचार संहिता पर किया मार्गदर्शन

आचार संहिता पर किया मार्गदर्शन

नागपुर समाचार : दयानंद आर्य कन्या महाविद्यालय में राजनीति शास्त्र विभाग की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। छात्राओं को आचार संहिता के संबध में प्राचार्य अनिल कुमार ने मार्गदर्शन किया।

छात्राओं की आचार संहिता नियम तथा शिष्ट प्रिय व्यवहार कैसे रहना चाहिए इसके बारे में जानकारी दी। आर्य विद्या सभा के नैतिक अनुशासित नियम के मापदंडों और पेशेवर नैतिकता के कोड का पालन करना हमारा वैधानिक कर्तव्य है आर्य समाज सिद्धांत पर आधारित शांति धैर्य और अनुशासन के साथ संचारी सभाओं के साथ स्वस्थ वातावरण का पोषण करना आचार संहिता नीति दस्तावेजों का वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाता है।

दाऊ के समर्थन में निगरानी समिति की संरचना और समिति की बैठक गठित करना कार्यवृत्त आयोजित कार्यक्रमों की संख्या विभिन्न कार्यक्रमों पर रिपोर्ट आदि का विवरण अपलोड किया जाता है. मानदंड की प्रभारी प्रा डॉ चेतला पाठक तथा डॉ मीना बालपांडे आयोजन, संचालन किया। 

इन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रयास किया. कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन बबीता थूल तथा प्रा दिव्या पारेकर ने कार्यक्रम को सफल बनाने के प्रयास किया गया तथा छात्राओं का कार्यक्रम में भारी संख्या में योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.