- Breaking News, नागपुर समाचार, राजनीति

नागपूर समाचार : भाजपा नेता छोटू भोयर का कांग्रेस में प्रवेश

भाजपा नेता छोटू भोयर का कांग्रेस में प्रवेश

नागपुर समाचार : शहर जिला कांग्रेस कमेटी की विशेष महत्त्वपूर्ण सभा का आयोजन नगर कांग्रेस अध्यक्ष विधायक विकास ठाकरे की अध्यक्षता में आज सुबह देवड़िया कांग्रेस भवन में किया गया. सभा में भाजपा के कद्दावर नेता और नगरसेवक राजेंद्र उर्फ छोटू भोयर ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस में प्रवेश किया. प्रवेश के साथ ही कांग्रेस ने विधानपरिषद के लिए नागपुर से छोटू भोयर को उम्मीदवार घोषित कर दिया.

इस अवसर पर प्रमुख रूप से महाराष्ट्र राज्य के ऊर्जा मंत्री व नागपुर जिले के पालकमंत्री डॉ. नितिन राऊत, दुग्ध विकास मंत्री सुनील केदार, ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष, राजेंद्र मुलक, नागपुर कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र जगताप, एड. अभिजीत वंजारी, प्रशांत धवड़, अतुल लोंढे, महाराष्ट्र प्रदेश सोशल मीडिया सेल के अध्यक्ष विशाल मुत्तेमवार, योगेश तिवारी, अतुल कोटेचा आदि प्रमुखता से उपस्थित थे.

इस दौरान छोटू भोयर ने कहा कि भाजपा के लिए 34 वर्ष कार्य किया. वे शहर के उप महापौर, एनआईटी के ट्रस्टी भी रहे हैं. लेकिन भाजपा में पुराने कार्यकर्ता होने के बावजूद तवज्जों नहीं मिली. इसलिए भाजपा को छोड़ने का मन बनाया और कांग्रेस में प्रवेश किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.