- Breaking News, नागपुर समाचार, सामाजिक 

नागपुर समाचार : वृद्धाश्रम के नागरिकों को खुशियों के साथ वन भोजन करवाया

वीएसएसएस हिंगणघाट की महिला टीम का उत्कृष्ट कार्य

नागपुर समाचार : विश्व सिंधी सेवा संगम महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी की पावन प्रेरणा से हिंगणघाट की महिला टीम की ओर से वृद्ध आश्रम के लोगों को पिकनिक शिवाजी पार्क लेकर गए।

डॉ मुखी, डॉ निशा शर्मा को आमंत्रित कर अनुराधा मोटवानी की अध्यक्षता में सभी सदस्यों ने उपाध्यक्षा आंचल कटारिया, सचिव जूही आर्य, सहसचिव जिया पाखरानी, प्रो. माया मिहानी, मेंबर्स, उषा चंदानी, अंजलि हासानी सुनीता खिलवानी, कंचन नैनानी, मनीषा मीहानी, साक्षी लखानी, प्रीति पाखरानी सोनल समतानी, अंजू वाधवा सभी मेंबर्स के सहयोग से यह कार्य संपन्न हुआ।

सभी मेंबर्स ने और मेहमानों ने गुरु को बहुत ही बढ़िया ऐसा वातावरण बनाकर उनकी बातें सुनना उनके हाव-भाव जो थे हम सभी मेंबर्स ने बहुत ही अच्छी तरीके से उन्हें गेम का आनंद उठाया डॉ. मुखी ने उन्हें प्रार्थना करवाई योगा करवाया और काफी सारी स्वास्थय से जुड़ी बातें बताई मनीषा मिहानि की ओर स्वाद चाय का भी उन्होंने वितरण किया। वीएसएसएस हिंगणघाट महिला टीम के इस परोपकारी कार्य की सराहना सर्वत्र हो रही है। महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने हिंगणघाट महिला टीम को वीएसएसएस अवार्ड देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.