- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : श्री राजेंद्र हाई स्कूल में मनाया पुलिस शहीद दिवस

श्री राजेंद्र हाई स्कूल में मनाया पुलिस शहीद दिवस

नागपुर समाचार : अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए शहीद हुए शहीदों की याद में 21 अक्टूबर को श्री राजेंद्र हाई स्कूल और जूनियर कॉलेज, कोठी रोड, महल, नागपुर में पुलिस शहीद दिवस मनाया गया।

इस अवसर पर विद्यालय के पूर्व छात्र लांस नायक शहीद श्री सुनील सनेश्वर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। इस अवसर पर श्री सुनील कुमार, पुलिस उप-निरीक्षक (सीमा सुरक्षा बल), चाकुर, लातूर जिला और श्री अरविंद पवार, कांस्टेबल, कोतवाली पुलिस स्टेशन उपस्थित थे।

इस अवसर पर एम पी श्री मोहन नाहतकर, सचिव, शिक्षा समिति, श्रीमती नीता जाधव, प्रधानाध्यापिका, श्री विवेक घवड़े, उप प्रधानाध्यापक, श्री रंजना चौधरी, पर्यवेक्षक, सुश्री प्रतिभा ढेंगे, शिक्षक प्रतिनिधि, श्री अनिल और श्री सुधीर सनेश्वर (सुनील के भाई) और श्रीमती इंदुताई को फूलों का गुलदस्ता और एक स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर सहायक शिक्षिका विश्रंती लोखंडे ने युद्ध की स्थिति में सनेश्वर के उल्लेखनीय प्रदर्शन पर प्रकाश डाला। उन्होंने छात्रों से अपने आदर्शों को ध्यान में रखते हुए राष्ट्र सेवा के लिए खुद को समर्पित करने की भी अपील की। देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देकर अमर रहे श्री सनेश्वर को सचिव मोहन नाहतकर और सुनील कुमार ने श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम का संचालन स्वाति श्रीखंडे ने किया और धन्यवाद ज्ञापन कल्पना गाडगे ने किया। स्कूल के सभी शिक्षकों और गैर शिक्षक कर्मचारियों की मौजूदगी में कोरोना के सभी नियमों का पालन किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.